बिग बॉस 10: प्रियंका जग्‍गा को लगी चोट, स्‍वामी ओम से फिर भिड़ेंगी लोपामुद्रा

बिग बॉस 10: प्रियंका जग्‍गा को लगी चोट, स्‍वामी ओम से फिर भिड़ेंगी लोपामुद्रा

खास बातें

  • स्‍वीमिंग पूल में नहाने के दौरान लगी प्रियंका जग्‍गा को चोट
  • स्‍वामी ओम ने मारा ताना तो लुपामुद्रा ने सुनाई खरी-खरी
  • शुक्रवार के ए‍पिसोड में दर्शकों को देखने को मिलेगा ड्रामा
नई दिल्‍ली:

बिग बॉस के घर में हर दिन कोई न कोई ड्रामा जरूर होता है. कभी दबे-छुपे होने वाला रोमांस तो कभी किसी भी बात को लेकर होती लड़ाइयां. यही कारण है कि 10 सीजन होने के बाद भी बिग बॉस के फैन्‍स की संख्‍या में कोई कमी नहीं आई है. कुछ ऐसा ही ड्रामा आज के एपिसोड में भी दर्शकों को देखने को मिल सकता है.

बिग बॉस शो के प्रोमो के अनुसार लोपामुद्रा राउत, नितिभा कौल और प्रियंका जग्‍गा तीनों घर के पूल में नहाती नजर आएंगी. इसी बीच हंसते-खेलते अचानक प्रियंका के चोट लग जाती है जिसका जिम्‍मेदार वह लोपामुद्रा और नितिभा को ठहराती हैं. इस घटना के बाद लोपामुद्रा और नितिभा एक दूसरे को कसूरवार मानते हुए काफी बुरा भी महसूस करती हैं.

 
लेकिन इस सारी घटना में तीनों लड़कियों में तो कोई झगड़ा बढ़ता नहीं दिख रहा है लेकिन इस बीच लोपा और स्‍वामी ओम आपस में भिड़ जाते हैं. बिग बॉस शो के आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर यह बताया भी गया है कि स्‍वामी ओम और लोपामुद्रा के बीच में बड़ी लड़ाई होगी. दरअसल स्‍वामी ओम लोपामुद्रा और नितिभा को प्रियंका को चोट पहुंचाने के लिए कुछ कह रहे थे. इसी बात पर लोपा बहुत भड़क गई और उन्‍होंने पास में रखा टीशू पेपर को रोल स्‍वामी ओम की तरफ फेंका.
 
हालांकि वीकेंड के एपिसोड में सलमान कई बार लोपामुद्रा की उनकी साफगोई और किसी भी मुद्दे पर अपनी राय रखने के लिए तारीफ कर चुके हैं. लेकिन शुक्रवार की रात को प्रसारित होने वाले एपिसोड में देखना दिलचस्‍प होगा कि आखिर प्रियंका, लोपामुद्रा और नितिभा के बीच की इस घटना और स्‍वामी ओम के साथ होने वाली लोपा की झड़प पर बाकी घरवाले क्‍या प्रतिक्रिया देते हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com