Bigg Boss 10: घरवालों ने किया नॉमिनेट तो बर्दाश्त नहीं कर पाईं प्रियंका जग्गा, ऐसे किया रिएक्ट

Bigg Boss 10: घरवालों ने किया नॉमिनेट तो बर्दाश्त नहीं कर पाईं प्रियंका जग्गा, ऐसे किया रिएक्ट

नॉमिनेट होने के बाद रोने लगीं प्रियंका जग्गा.

खास बातें

  • घरवालों ने एकमत होकर प्रियंका जग्गा को नॉमिनेट किया.
  • नॉमिनेशन बर्दाश्त नहीं कर पाईं प्रियंका, बानी से की लड़ाई.
  • गुस्से में दो बार 'बिग बॉस' के निर्देशों का उल्लंघन किया.
नई दिल्ली:

सेलिब्रिटी रियलिटी शो 'बिग बॉस' में सोमवार के एपिसोड में इस सप्ताह के एलिमिनेशन के लिए नॉमिनेशन की प्रक्रिया पूरी की गई. सबसे पहले 'बिग बॉस' ने घरवालों से कहा कि उन्हें आपसी सहमति से प्रियंका जग्गा, साहिल आनंद और जेसन शाह में से किसी एक वाइल्ड कार्ड सदस्य को नॉमिनेट करना था. इसके बाद आपस में चर्चा करने के बाद घरवालों ने प्रियंका जग्गा को नॉमिनेट किया.

घरवालों द्वारा चुने जाने के बाद प्रियंका जग्गा रोने लगीं और उन्होंने घरवालों से कहा कि वे उनके साथ बुरा कर रहे हैं. उन्होंने आरोप लगाया कि घरवालों को लगता है कि वह स्ट्रॉन्ग प्रतिभागी हैं और इसलिए वे उन्हें घर से बाहर करना चाहते हैं. इसके बाद उन्होंने बानी पर अनफेयर गेम खेलने का आरोप लगाया. जब बानी ने कहा कि उन्हें साहिल पसंद हैं और प्रियंका की तुलना में उन्होंने जेसन को चुना तो इसमें अनफेयर क्या है. इस पर प्रियंका चिल्लाने लगीं कि अब वह अपना गेम खेलेंगी और दुनिया को दिखाएंगी कि मजा क्या होता है.
 


प्रियंका लगातार रोती रहीं कि सेलेब्स के साथ अच्छी बनके रहने का उन्हें इतना बुरा फल मिला, इस पर मनवीर ने उन्हें समझाया कि उन्हें अच्छा या बुरा बनने की कोशिश करने की बजाए जैसी वह हैं वैसी ही रहना चाहिए. नितिभा ने भी कहा कि प्रियंका बदल गई हैं. कुछ घंटों बाद बेड पर लेटकर रोती प्रियंका को बानी ने चुप कराने की कोशिश की लेकिन वह कुछ भी मानने को तैयार नहीं हुईं.

जब बिग बॉस ने सभी घरवालों को लिविंग एरिया में आने के लिए कहा तो प्रियंका ने कहा कि उन्हें गेम नहीं खेलना और घर जाना है. इसके बाद मनवीर उन्हें मनाने आए, बिग बॉस ने दोबारा अनाउंस किया लेकिन फिर भी वह नहीं आईं. इसके बाद बिग बॉस ने उन्हें कन्फेशन रूम में बुलाकर अपने निर्देशों का पालन करने की सख्त हिदायत दी जब प्रियंका ने बिग बॉस से कहा कि उनके साथ ऐसा न करें तो उन्हें बिग बॉस से बहस न करने की हिदायत दी गई.
 

नॉमिनेशन के लिए बिग बॉस ने घरवालों से कहा कि वे प्रियंका और घर के कप्तान गौरव को छोड़कर घर के किसी दो सदस्य को नॉमिनेट कर सकते हैं. इस प्रक्रिया के बाद पहली बार ऐसा हुआ कि बिग बॉस ने एक साथ सात सदस्यों प्रियंका जग्गा, बानी जे, रोहन मेहरा, साहिल आनंद, नितिभा कौल, लोपामुद्रा राउत और मनवीर गुर्जर को एविक्शन के लिए नॉमिनेट किया. यानी इस सप्ताह केवल गौरव चोपड़ा, जेसन शाह और मोनालीसा सुरक्षित हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com