बिग बॉस 10: मनवीर बने घर के कप्तान, स्वामी ओम को धक्का मारकर मुसीबत में पड़े रोहन

बिग बॉस 10: मनवीर बने घर के कप्तान, स्वामी ओम को धक्का मारकर मुसीबत में पड़े रोहन

'बिग बॉस' ने रोहन को दी स्वामी ओम पर हाथ उठाने की सजा.

नई दिल्ली:

'बिग बॉस' के घर में 74वां दिन भी हंगामे से भरा रहा. दिन की शुरुआत 'ऊ ला ला' गाने से हुई. टास्क के दौरान स्वामी ओम की गलत हरकतों से परेशान मनु और मनवीर ने उन्हें अपने से दूर रहने के लिए कहा और कहा कि वे फेयर गेम खेलना चाहते हैं. वहीं दूसरी तरफ मनु मोना से कहता है कि घर से बाहर निकलते ही वह अपने बॉयफ्रेंड विक्रांत से शादी कर ले. इस बीच बीती रात हुई लड़ाई के बाद गौरव बानी से बात करने की कोशिश करता है लेकिन वह उससे बात करने के लिए तैयार नहीं होती.

शाम को 'बिग बॉस' कैप्टेंसी के फाइनल टास्क की घोषणा करते हैं. इस टास्क में मनवीर और रोहन को एक फूल लगाने थे. रोहन को पर्पल और मनवीर को गुलाबी रंग के फूल लगाने थे. इस टास्क के लिए दोनों को दो घंटे का वक्त दिया गया. टास्क जीतने के लिए दोनों को एक दूसरे का फूल उखाड़ने की भी अनुमति थी. आखिरी दस मिनट में फूल उखाड़ने के दौरान स्वामी ओम रोहन के फूल उखाड़कर फेंकने लगे. रोहन और बानी ने उन्हें रोका और बानी ने उनके हाथ में रखा छीन लिया. स्वामी ओम की इस हरकत की वजह से घरवाले उनसे काफी नाराज हो गए. लेकिन इस बात का उनपर कोई फर्क नहीं पड़ा और वह एक बार फिर उन्होंने रोहन का फूल निकालने की कोशिश की.
 

bigg boss

गौरव ने स्वामी ओम को समझाने की कोशिश की कि वह नियम नहीं तोड़ सकते हैं. लेकिन उनकी बात को नजरअंदाज करते हुए स्वामी ओम गौरव के परिवार पर टिप्पणी करने लगे इसके बाद गौरव अपना आपा खो बैठे और उन दोनों की जमकर बहस हुई. इस बार मनु ने बीच बचाव किया और स्वामी ओम को पकड़कर उन्हें टास्क एरिया के नजदीक जाने से रोकने की कोशिश की ताकि बानी फूलों की गिनती जारी रख सके. पर जैसे ही लगा कि स्थिति सामान्य हो रही है वैसे ही रोहन ने स्वामी ओम को जोर का धक्का दे दिया, इसके बाद दोनों की लड़ाई ने काफी गंदा रूप ले लिया. इसके बाद स्वामी ओम चिल्लाने लगे कि रोहन के धक्के की वजह से उन्हें उनके एक कान से सुनाई नहीं दे रहा है.
 
bigg boss

फ्लावर बेड पर मनवीर के लगाए फूलों की संख्या ज्यादा होने पर 'बिग बॉस' ने अनाउंस किया कि मनवीर घर के अगले कप्तान होंगे. उन्हें मनवीर को बधाई दी, कप्तानी की घोषणा के बाद इंडियावालों में खुशी की लहर दौड़ गई. बताते चलें कि मनवीर घर के पहले कॉमनर कप्तान हैं, उनसे पहले बानी, रोहन, गौरव और लोपामुद्रा घर के कप्तान बन चुके हैं. मनवीर, मोना, मनु और नितिभा ने इस बात का जश्न मनाते हुए कैमरे पर अपने-अपने घरवालों से इस जीत की खुशी शेयर की.
 
bigg boss

इसके बाद 'बिग बॉस' ने सभी घरवालों को लिविंग एरिया में बुलाया और कहा कि स्वामी ओम के प्रति रोहन का रोष व्यक्त करने का तरीका उचित नहीं था. इसकी निंदा करते हुए 'बिग बॉस' ने रोहन को दंड दिया कि अब से जब तक वह घर में रहेंगे नॉमिनेटेड रहेंगे. 'बिग बॉस' के इस फैसले को अनफेयर बताते हुए नाराज हो गए और माइक उतारकर खुद को बाथरूम में बंद कर लिया.  रोहन ने कहा कि या तो वह घर से बाहर जाएंगे या फिर पूरे सीजन में वह बाथरूम में ही रहेंगे. कंफेशन रूम में जब 'बिग बॉस' ने कहा कि उनका फैसला उचित था तो रोहन बात अधूरी छोड़कर बाहर निकल गए और वापस वॉशरूम में घुस गए.
 
bigg boss

दूसरी तरफ मनु ने गौरव और बानी को बताया कि जिस वक्त रोहन ने स्वामी ओम को धक्का मारा उस वक्त वह वहीं थे और उन्होंने काफी तेज धक्का मारा था. मनु ने कहा कि यदि 'बिग बॉस' इस पर रिएक्शन नहीं देते तो हो सकता था कि आगे घर का कोई सदस्य उन्हें थप्पड़ भी मार दे. इसके बाद 'बिग बॉस' ने स्वामी ओम को मेडिकल जांच के लिए घर से बाहर भेजा.

एपिसोड के अंत में 'बिग बॉस' ने रोहन को आखिरी चेतावनी दी कि यदि वह वॉशरूम से बाहर नहीं निकले तो उनके खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जा सकती है. कल के एपिसोड में हम देखेंगे कि एक बार फिर रोहन के गुस्से का शिकार बनेंगे स्वामी ओम.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com