विज्ञापन
This Article is From Dec 03, 2016

बिग बॉस 10 : मनु पंजाबी और स्वामी ओम को अचानक छोड़ना पड़ा 'बिग बॉस' का घर

बिग बॉस 10 : मनु पंजाबी और स्वामी ओम को अचानक छोड़ना पड़ा 'बिग बॉस' का घर
स्वामी ओम और मनु पंजाबी को छोड़ना पड़ा 'बिग बॉस' का घर.
नई दिल्ली: मनु पंजाबी और स्वामी ओम को सेलिब्रिटी रियलिटी शो 'बिग बॉस' से अचानक बाहर होना पड़ा. पिछले दिनों दिल्ली की एक अदालत द्वारा स्वामी ओम के खिलाफ गैर जमानती वारंट जारी किया गया था जिसके बाद यह तय माना जा रहा था कि कुछ ही दिनों में उन्हें शो से बाहर जाना पड़ेगा. लेकिन यह घरवालों और दर्शकों को चौंकाते हुए शो के सबसे मजबूत प्रतिभागियों में से एक मनु पंजाबी को भी 'बिग बॉस' ने घर से बाहर निकलने के निर्देश दे दिए.

इंडियन एक्सप्रेस की खबर के अनुसार मनु पंजाबी की मां का देहांत हो गया है और इस वजह से उन्हें 'बिग बॉस' का घर छोड़ना पड़ा. बताया जा रहा है कि 'बिग बॉस' के बाकी घरवालों को इस संबंध में जानकारी नहीं दी गई है. मनु पंजाबी, मोनालीसा और मनवीर गुर्जर 'बिग बॉस' के घर में शुरू से पक्के दोस्त रहे हैं. शनिवार सुबह मनु पंजाबी के शो से बाहर निकलने की खबर के बाद ट्विटर पर वह ट्रेंड करने लगे, उनके फैन्स उनके समर्थन में ट्वीट करने लगे कि शो में उन्हें मिस किया जाएगा. वह टीम इंडियावाले का हिस्सा थे.

वीकेंड का वार एपिसोड में मनु घरवालों के सामने अपनी मंगेतर से बात करेंगे और उन्हें मोनालीसा से अपने संबंधों के बारे में बताएंगे. इस बीच मोनालीसा के बॉयफ्रेंड भी शो में आएंगे और उन्हें बताएंगे कि मनु पंजाबी से उनकी करीबी सही नहीं है.

स्वामी ओम पर उनके भाई प्रमोद झा की एक रिपोर्ट के आधार पर एक क्रिमिनल केस चल रहा है. दिल्ली के चीफ मेट्रोपॉलिटन मजिस्ट्रेट सतिश कुमार अरोड़ा की बेंच ने 24 नवंबर को स्वामी ओम के खिलाफ गैर जमानती वारंट जारी किया था. स्वामी ओम पर अपने तीन साथियों के साथ दिल्ली के लोधी कॉलोनी स्थित अपने भाई प्रमोद झा की दुकान तोड़ने और साइकिल और स्पेयर पार्ट चुराने का आरोप है. उन्हें इस 14 अक्टूबर को कोर्ट में पेश होने का समन भेजा गया था पर वे हाजिर नहीं हुए, इसके बाद आठ नवंबर को उन्हें कोर्ट में पेश होना था तब भी वह पेश नहीं हुए. इसके बाद कोर्ट ने 24 नवंबर को उनके खिलाफ नॉन बेलेबल वारंट जारी किया.

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
Previous Article
60 से 80 के दशक में पॉपुलर चाइल्ड एक्ट्रेस थी ये बच्ची, सुनील दत्त से लेकर शम्मी कपूर तक के साथ किया काम, अब पहचानना होगा मुश्किल
बिग बॉस 10 : मनु पंजाबी और स्वामी ओम को अचानक छोड़ना पड़ा 'बिग बॉस' का घर
Bobby Deol: बॉबी देओल से टकराने के तैयार ये सुपरस्टार, आप भी कहेंगे- साउथ मांगे बॉबी बॉबी और सिर्फ बॉबी
Next Article
Bobby Deol: बॉबी देओल से टकराने के तैयार ये सुपरस्टार, आप भी कहेंगे- साउथ मांगे बॉबी बॉबी और सिर्फ बॉबी
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com