बिग बॉस 10 : सनी लियोनी को पसंद आया लोपामुद्रा राउत का पोल डांस

बिग बॉस 10 : सनी लियोनी को पसंद आया लोपामुद्रा राउत का पोल डांस

नई दिल्ली:

सोमवार को 'बिग बॉस' के घर में सभी प्रतिभागियों को एक टास्‍क दिया, घर के सदस्‍यों को ऐसा वीडियो बनाना था जो चंद मिनटों में वायरल हो जाए. इस टास्क का नाम था 'वायरल वीडियो फीवर'. इस टास्क के लिए घर में दो टीम बनाई गई, जिसमें एक टीम लोपामुद्रा राउत को और दूसरी टीम वीजे बानी को सौंपा गया.

('बिग बॉस 10' में सनी लियोनी)

बता दें, इस टास्क के लिए सेटअप 'बिग बॉग' द्वारा तैयार की गई थी. इस टास्क में जो टीम जीत दर्ज करेगी वह अगले हफ्ते एविक्शन प्रोसेस से बच जाएगी. बता दें, इस टास्क की जज सनी लियोनी हैं, जो 'बिग बॉस' में पांच साल बाद शामिल हुई हैं.

टास्क के दौरान 'बिग बॉस' द्वारा पहला सेटअप 'नववरवधू के लिए कमारा सजाना है' दिया गया, जिसमें बानी की टीम में गौरव चोपड़ा, राहुल देव और बानी खुद थीं. वहीं, लोपामुद्रा की टीम से यह स्वामी ओम, मनु पंजाबी और मोनालिसा ने प्रदर्शन किया. लेकिन, ये दोनों ही वीडियो कुछ अच्छा नहीं कर पाई और इसे ज्यादा पसंद नहीं किया गया.
 
('बिग बॉस 10' में गौरव चोपड़ा, बानी और मनवीर गुर्जर)

वहीं, दूसरा सेटअप 'गाय की चौपाल' दिया जाता गया. यहां मनु, रोहन और ओमजी मिलकर इस पर वीडियो बनाते हैं. सनी इस वीडियो से इम्प्रेस होती नहीं दिखाई देती हैं. दूसरे वीडियो में गौरव, मनवीर और बानी होते हैं. यहां गौरव दीवार के अमिताभ बच्चन की एक्टिंग करते है और बानी उनकी मां का. 'बिग बॉस' इन वीडियो की फोटो उन्हें दिखाते हैं. घरवाले ये देखकर काफी खुश होते हैं.

फिर दूसरे वीडियो के लिए 'बिग बॉस' घरवालों को पोल डांस का सेटअप देते हैं. लोपा कहती हैं कि लड़कियों का पोल डांस करना बड़ा कॉमन है इसलिए लड़कों का पोल डांस करना रोचक होगा. यहां नीतिभा, गौरव और राहुल इस वीडियो के लिए एक्ट करते हैं. सनी यहां कहती है कि घरवाले टास्क जीतने के लिए कुछ भी कर रहे हैं.

दूसरी टीम के वीडियो मे मनु,लोपा, मोना और रोहन स्ट्रैटजी बनाते हैं. यहां मोना कहती हैं कि पोल डांस लोपा को करना चाहिए क्योंकि उनकी बॉडी उनसे ज्यादा फ्लेक्सिबल है. बाद में बानी किचन में मोना से कहती हैं कि उन्हें पोल डांस के लिए जाना चाहिए था, क्योंकि बॉडी कोई मायने नहीं रखती है. लोपा यहां काफी अच्छा डांस करती हैं. सनी उनके डांस से इम्प्रेस होती नजर आती हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com