Bigg Boss 10: घर के विलेन बने स्वामी ओम, घरवालों ने किया बायकॉट

Bigg Boss 10: घर के विलेन बने स्वामी ओम, घरवालों ने किया बायकॉट

गौरव चोपड़ा, रोहन मेहरा और स्वामी ओम.

खास बातें

  • सजा मिलने पर स्वामी ओम ने कप्तान रोहन को कहा अहसान फरामोश.
  • स्वामी ओम ने रोहन की परवरिश पर सवाल उठाए इससे सभी चौंक गए.
  • मनवीर ने स्वामी ओम को समझाने की कोशिश की, पर उन्हें कोई फर्क नहीं पड़ा.
नई दिल्ली:

'बिग बॉस' में शुक्रवार के एपिसोड में स्वामी ओम की बातों से अंततः घर के सभी सदस्यों के सब्र का बांध टूट गया. आज के एपिसोड में स्वामी ओम घर के कप्तान रोहन मेहरा के साथ लड़ाई करते नजर आएंगे जिसके बाद सभी घरवाले उनका बायकॉट कर देंगे. गुरुवार 24 नवंबर के एपिसोड में स्वामी ओम ने राहुल देव पर सोना चुराने का आरोप लगाया था जिसके बाद दोनों के बीच जमकर लड़ाई हुई थी. इससे पहले तक 'बिग बॉस' के घर में राहुल का सफर शांतिपूर्ण रहा था. स्वामी ओम ने लग्जरी बजट टास्क के दौरान नितिभा कौल को भी थप्पड़ मारने की धमकी दी थी. इन सबके चलते रोहन ने स्वामी ओम को घर के चार सबसे कमजोर परफॉर्मरों में चुना इससे स्वामी ओम नाराज हो गए.

'बिग बॉस' ने रोहन को अधिकार दिया कि वह टास्क के कमजोर परफॉर्मरों को सजा दे सकते हैं. इस पर रोहन ने सजा के लिए नितिभा कौल, स्वामी ओम, मोनालीसा और लोपामुद्रा को चुना. लोपामुद्रा अपना सीक्रेट टास्क पूरा करने में सफल नहीं  हो पाई थीं, वहीं नितिभा का योगदान भी टास्क में कुछ खास नहीं रहा. जब नितिभा ने गोल्ड माइन में जाने की कोशिश की तो स्वामी ओम ने बाहर आने से मना कर दिया और उन्हें काम करने नहीं दिया. नितिभा को इसलिए भी कमजोर परफॉर्मरों में चुनने की एक वजह यह भी रही कि उन्होंने घरवालों के लिए नाश्ता बनाने से ज्यादा महत्व अपने मेकअप को दिया जिस वजह से घर के बाकी काम भी प्रभावित हुए.
 


'बिग बॉस' ने स्वामी ओम, लोपामुद्रा, नितिभा और मोनालीसा को एक बॉक्स में खड़े होने के लिए कहा, उनकी रस्सियां घर के कप्तान रोहन को सौंपी गईं. रोहन से कहा गया कि कमजोर परफॉर्मरों को वह 'बिग बॉस' द्वारा बताई सजाओं में से एक दे सकते हैं. रोहन ने स्वामी को बटर खाने और स्ट्रेचर  की सजा दी. इसके तहत स्वामी ओम को 'बिग बॉस' के अगले आदेश तक स्ट्रेचर पर लेटना होगा.
 

लेकिन स्ट्रेचर पर बैठने से पहले स्वामी ओम ने अपनी छवि इतनी खराब कर ली कि शायद वह दोबारा सुधर न पाए. वह रोहन को अहसान फरामोश कहकर उन पर चिल्लाने लगे. उन्होंने कहा, 'मैंने तुम्हे कैप्टन बनाने में मदद की और तुम मुझे इस तरह सजा दे रहे हो.' वह यहीं नहीं रुके, उन्होंने रोहन की परवरिश पर भी सवाल उठाए और बेवजह उनके पिता को बीच में ले आए. घर के दूसरे सदस्यों ने स्वामी ओम की बातों का विरोध किया और अंततः उन्हें स्ट्रेचर पर बैठना पड़ा.
 
मनवीर गुर्जर ने स्वामी को समझाने की कोशिश की लेकिन इसका कोई असर उन पर नहीं पड़ा. स्वामी ओम की भाषा और टिप्पणियों से परेशान घरवालों ने फैसला किया कि वे उनको बायकॉट कर देंगे. बाद में मोनालीसा, मनवीर और मनु इस बारे में चर्चा करते दिखे कि जब स्वामी ने मोनालीसा के साथ गलत बर्ताव किया तब तो घरवाले उनके खिलाफ एकजुट नहीं हुए, ऐसे में तीनों स्वामी को बायकॉट करने के फैसले पर पुनर्विचार करने लगे.

इस बीच, प्रियंका जग्गा जो शो के पहले सप्ताह में ही एलिमिनेट हो गई थीं वह घर में दोबारा एंटर करेंगी. वह टीम इंडिया वाले को दोबारा जॉइन करेंगी. इंटरनेशनल सुपरमॉडल जैसन शाह, रशियन मॉडल एलिना कज़न और भारतीय अभिनेता साहिल आनंद टीम सेलेब को जॉइन करेंगे.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com