बिग बॉस 10: घर से बाहर निकल सीक्रेट रूम में पहुंची प्रियंका जग्‍गा

बिग बॉस 10: घर से बाहर निकल सीक्रेट रूम में पहुंची प्रियंका जग्‍गा

खास बातें

  • वीकेंड एपिसोड में घर में दिखे कॉमेडी और जादू के रंग
  • भारती और कृष्णा ने मजाक-मजाक में ली सदस्‍यों की क्‍लास
  • एक बार फिर घर से बाहर हुई प्रियंका, घरवाले हुए खुश
नई दिल्‍ली:

'बिग बॉस 10' का रविवार का एपिसोड हंसी-मजाक, मस्‍ती और जादू से भरा रहा. जहां सलमान खान रविवार को काफी मस्‍ती भरे मूड में दिखें तो वहीं भारती, कृष्णा, सुदेश, मुबीन जैसे कॉमेडियन्‍स ने घर के प्रभिागियों की मजाक-मजाक में काफी चुटकियां लीं.

रविावार के एपिसोड की शुरुआत सलमान खान के शानदार परर्फोमेंस के साथ हुई. सलमान ने कृष्णा और भारती को बुलाया. भारती और कृष्णा ने छोटा बच्‍चा बन कर घर के कई सदस्‍यों पर काफी चुटकियां ली. फिर सलामन खान ने हर बार की तरह थप्‍पड़ गेम शुरू किया, जिसमें घरवाले अपने ही साथियों के खिलाफ कहे जाने वाले वाक्‍यों को सही या गलत साबित करते हैं.

 
bigboss

इस खेल की शुरआत स्‍वामी ओम से की गई जिन्‍हें इस दौरान सबसे ज्‍यादा थप्‍पड़ पड़े. ज्‍यादातर सवालों में घर के सदस्‍यों ने स्‍वामी ओम के खिलाफ अपनी राय रखी. उसके बाद बानी का नंबर आया जिसमें बानी को भी कुछ बातों पर थप्‍पड़ पडे़. सलमान के एक सवाल के जवाब में घर के रोहन के अलावा ज्‍यादातर सदस्‍यों ने इस बात से सहमति जताई कि बानी, लोपामुद्रा से असुरक्षित महसूस नहीं करती हैं. वहीं घर के सभी सदस्‍यों ने माना की बानी का व्‍यवहार लोगों के प्रति काफी कड़ा और रूखा है.

एक कॉमेडी एक्‍ट के दौरान शो में कृष्णा स्‍वामी ओम, सुदेश मोनालीसा और अदिति बानी बन कर आए. इस एक्‍ट में कृष्णा ने स्‍वामी ओम की काफी हंसी उड़ाई और स्‍वामी ओम अपने इन जोक्‍स पर हंसते रहे. इसके अलावा अनीता और मुबीन भी शो में आए और उन्‍होंने काफी कॉमेडी की. वहीं इसके साथ ही भारती बिग बॉस के आंख बन कर आई और उन्‍होंने घर के सदस्‍यों खासतौर पर स्‍वामी ओम की खिंचाई की.
 
bigg boss 10

रोहन की को-स्‍टार हिना खान और बानी के दो दोस्‍त शो पर आए. सलमान ने हिना से रोहन के असल व्‍यवहार के बारे में बताने को कहा तो हिना ने बताया कि रोहन असल में भी ऐसे ही हैं. हिना  ने कहा कि मैं काफी खुश हूं यह देख कर क‍ि रोहन सही और गलत में फर्क करते हैं और घर के हर घटना में अपना मत रखते हैं. हिना ने यह भी कहा कि उन्‍हें बहुत बुरा लगा कि प्रियंका ने रोहन के ऊपर थूका जो बहुत ही ज्‍यादा देखने में गंदा था.
 
bigg boss 10

रविवार को शो में प्रसिद्ध मेंटलिस्‍ट आमिर भी घर में आए जिन्होंने काफी हैरान कर देने वाले कारनामे दिखाए. आमिर ने सलमान के साथ ही कृष्णा और भारती के साथ भी कई ट्रिक्‍स दिखाईं. सलमान ने कहा कि आमिर घर में जाएंगे और इस हफ्ते घर से निकलने वाले दूसरे सदस्‍य को एक जादू के साथ निकाल कर लाएंगे. आमिर घर में आए और उन्‍होंने कई ट्रिक्‍स दिखाए जिनमें एक ट्रिक के दौरान उन्‍होंने बानी को लेटा दिया और उनके ऊपर मनवीर को खड़ा कर दिया लेकिन बानी को इसका एहसास भी नहीं हुआ. ऐसे ही कई ट्रिक के बीच आमिर घरवालों को गार्डन ऐरिया में ले गए और एक खेल के दौरान प्रियंका का नाम लिखा. इसके बाद बिग बॉस ने घोषणा की कि इस हफ्ते प्रियंका घर से बाहर निकलती हैं.
 
bigg boss 10
प्रियंका घर से बाहर निकलती हैं और इतनी निराश होती हैं कि किसी से नहीं मिलती. लेकिन प्रियंका घर से बाहर जाने के बजाए सीक्रेट रूम में जाती हैं. वहीं घर में जहां बाकी सभी घर वाले खुश नजर आए वहीं स्‍वामी ओम रोते हैं और कहते हैं कि उनकी बेटी वापिस आएगी.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com