बिग बॉस 10, दिसंबर 16 ऐपिसोड : प्रियंका जग्गा ने लोपामुद्रा को कहा मेकअप की दुकान

बिग बॉस 10, दिसंबर 16 ऐपिसोड : प्रियंका जग्गा ने लोपामुद्रा को कहा मेकअप की दुकान

'बिग बॉस' के घर प्रियंका और लोपामुद्रा

नई दिल्ली:

'बिग बॉस 10' के 61वें दिन लोपामुद्रा के कैप्टन बन जाने के बाद स्वामी ओम काफी चिंतित दिखे. इसलिए तो, उन्होंने मोना से कहा कि लोपा अब कैप्टन बन गई हैं तो उन्हें जेल में डाल कर रहेगी. स्वामी ओम मनवीर से कहते हैं कि उन्होंने कैप्टंसी टास्क हार कर अच्छा नहीं किया. इस पर मनवीर स्वामी पर नाराजगी दिखाते हैं. इसके बाद मनवीर बानी से यह कहते हुए नजर आते हैं कि लोपा की नाखून बढ़ी हुई थी, इस पर बानी ने भी कहा कि हां मैंने भी उसके साथ कई टास्क किए हैं, तो मैंने भी देखा है.
 

bigg boss

मनवीर बानी से कहते हैं कि नीतिभा से पहले उनकी काफी लड़ाई होती थी, लेकिन अब उनके बीच अच्छी दोस्ती हो चुकी है. वहीं, दूसरी ओर गौरव बानी से यह कहते हुए नजर आते हैं कि अगर वो घर से चली जाएंगी तो उनके लिए यहां रहना काफी डिफिकल्ट हो जाएगा. बानी कहती है कि अगर ऐसा है तो उन्होंने उन्हें धोखा क्यों दिया? गौरव कहते हैं कि उन्हें इस बात का एहसास है, 'बिग बॉस' लोपा से कहते हैं कि आप घर की कैप्टन, तो आप किसी पांच ऐसे सदस्यों को चुने जो सजा के पात्र हैं.
 
bigg boss

लोपा पहला नाम स्वामी ओम का लेती हैं. उसके बाद दूसरा नाम प्रियंका, तीसरा गौरव, चौथा बानी और पांचवां नाम नीतिभा का लेती हैं. प्रियंका कहती हैं कि उनका जब वक्त आएगा वह उन्हें दिखा देगी. प्रियंका, लोपा को कहती हैं कि उन्होंने पानी उनके उपर इसलिए फेंका था क्योंकि सब देख सके कि वे बिना मेकअप के कैसी लगती हैं.
 
bigg boss

यहां रोहन प्रियंका के खिलाफ होते हैं कि वे उन्हें पर्सनल कमेंट नहीं कर सकती हैं. लोपा कहती हैं कि सलमान जब उन्हें कह चुके हैं कि वे बिना मेकअप के भी सुंदर लगती हैं तो उन्हें उनकी बातों से कोई फर्क नहीं पड़ता. यहां तक की प्रियंका लोपा को मेकअप की दुकान भी कह देती हैं. लोपा कहती हैं कि वे करोंडों लोगों के सामने वे अवॉर्ड जीत चुकी हैं तो उन्हें उनकी बातों का कोई फर्क नहीं पड़ रहा है.
 
bigg boss

'बिग बॉस' सजा के लिए चुने गए सदस्यों को इनाम के हकदार बनने का मौका देते हैं. उन्हें गार्डन एरिया में अपने सामने रखे सिलिंडर से निकलने वाले गिफ्ट को सबसे पहले कैच करना है, फिर वे सजा से बच सकते हैं. नीतिभा, सबसे पहले गिफ्ट कैच करती हैं. उन्हें गिफ्ट के तौर पर घर से आई चिट्ठी मिलती है जिसमें उनकी मां का बर्थडे मैसेज होता है. अगले बार गौरव को एक गिफ्ट मिलता है जिसमें उन्हें एक फ्रेंड के साथ डिनर डेट के लिए चुनना है.
 
bigg boss

गौरव यहां बानी का नाम लेते हैं. स्वामी ओम गिफ्ट कैच करने से चूक जाते हैं क्योंकि वे गौरव से बातें करने में व्यस्त रहते हैं. अपनी बारी आने पर बानी भी गिफ्ट लेने से चूक जाती हैं. उनके गिफ्ट में घर से आया हुआ वीडियो मैसेज होता है. मनवीर, मनु से कहते है बानी डिप्रेशन में जा रही हैं और वे सारे टास्क में फेल हो रही हैं. प्रियंका अपनी बारी आने पर गिफ्ट कैच करने से चूक जाती हैं. लोपा कहती हैं कि भगवान सब देख रहा है कि कौन गलत कर रहा है और कौन सही हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com