Bigg Boss 10: बच्चों की तरह बर्ताव कर रहे हैं घर के नए कप्तान रोहन मेहरा

Bigg Boss 10: बच्चों की तरह बर्ताव कर रहे हैं घर के नए कप्तान रोहन मेहरा

'बिग बॉस' के घर के दूसरे कप्तान हैं रोहन मेहरा.

नई दिल्ली:

रोहन मेहरा 'बिग बॉस' के घर के दूसरे कप्तान बनाए गए हैं लेकिन कप्तान बनने के बाद उनके बर्ताव में काफी बदलाव आया है. वह छोटे बच्चों की तरह बिहेव कर रहे हैं, मसलन उन्होंने बिन किसी वजह के मनवीर और मनु को जेल में डालने का फैसला सुना दिया. घरवालों के प्रति रोहन का नजरिया भेदभावपूर्ण है, इस वजह से घरवाले उन्हें तानाशाह भी कहते नजर आए.
 


रोहन मेहरा ने राहुल देव को हराकर कैप्टेंसी टास्क जीता. इसके बाद घरवालों ने वोटिंग के जरिए उन्हें घर का कप्तान चुना. उन्होंने कप्तान के तौर पर वीजे बानी को रिप्लेस किया है. जब रोहन ने मनवीर और मनु को जेल भेजने का फैसला किया तो लोपामुद्रा और दूसरे घरवालों ने उन्हें समझाने की कोशिश की लेकिन वह अपने फैसले पर अड़े रहे (दरअसल रोहन की मनवीर और मनु से बिल्कुल नहीं बनती है.) लोपामुद्रा रोहन को अपनी छवि खराब करने से बचाना चाह रही थीं हालांकि रोहन उनकी नहीं सुनी और उन्हें चुप कर दिया. इसके बाद लोपामुद्रा ने कहा कि वह तानाशाह की तरह बर्ताव कर रहे हैं.

मनु और मनवीर ने रोहन का फैसला मानने से इनकार कर दिया और जेल नहीं जाने का निर्णय लिया. मनवीर ने घर के कामों में भी मदद करने से यह कहते हुए इनकार कर दिया कि उनका मन नहीं है.
 

स्थिति को बिगड़ते देख 'बिग बॉस' ने रोहन को चेताया कि वह ईमानदारी से कप्तान की अपनी जिम्मेदारी निभाएं और कहा कि घर के हर सदस्य को उनके आदेशों का पालन करना अनिवार्य है नहीं तो उन्हें कड़ी सजा दी जाएगी. इसके बाद मनु और मनवीर ने बिग बॉस से माफी मांगी और जेल में चले गए, वहीं गौरव चोपड़ा जेल के गार्ड नियुक्त किए गए.
 

लोकेश कुमारी शर्मा की रोहन और राहुल देव से बहस हो गई. इस पर रोहन ने उन्हें सजा दी कि लाइट बंद होने के बाद घर के बाहर रहेंगी. हालांकि लोकेश इसके लिए तैयार नहीं हुईं और कहा कि उन्हें नहीं पता कि सजा क्या होती है. इसके बाद दोनों के बीच जमकर बहस हुई. गुस्से में लोकेश ने अपने हाथ में रखा टिशु बॉक्स राहुल की तरफ फेंक दिया इससे राहुल गुस्से में आ गए और उन्होंने लोकेश को अपनी हद में रहने की नसीहद दे दी.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com