यह ख़बर 14 जुलाई, 2013 को प्रकाशित हुई थी

बॉक्स ऑफिस पर दौड़ रही है 'भाग मिल्खा भाग'

खास बातें

  • मिल्खा सिंह के जीवन पर आधारित फरहान अख्तर अभिनीत फिल्म 'भाग मिल्खा भाग' बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन कर रही है। सप्ताहांत पर फिल्म की कमाई 30 करोड़ रुपये तक पहुंच जाने की उम्मीद है। वहीं समीक्षकों से फिल्म को मिलीजुली प्रतिक्रिया मिली है।
नई दिल्ली:

मिल्खा सिंह के जीवन पर आधारित फरहान अख्तर अभिनीत फिल्म 'भाग मिल्खा भाग' बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन कर रही है। सप्ताहांत पर फिल्म की कमाई 30 करोड़ रुपये तक पहुंच जाने की उम्मीद है। वहीं समीक्षकों से फिल्म को मिलीजुली प्रतिक्रिया मिली है।

मल्टीमीडिया कम्बाइन्स के राजेश थडानी ने कहा, "फिल्म 'भाग मिल्खा भाग' मल्टीप्लेक्स में अच्छा कर रही है। शुक्रवार और शनिवार को फिल्म ने 18 करोड़ रुपये की कमाई की। सप्ताहांत पर इसके 30 करोड़ रुपये हो जाने की संभावना है।"

वहीं, समीक्षकों ने राकेश ओम प्रकाश मेहरा निर्देशित इस फिल्म पर मिलीजुली प्रतिक्रिया दी है। कुछ ने जहां फिल्म की कहानी और फरहान के अभिनय की तारीफ की है, वहीं कुछ ने फिल्म की लंबाई को लेकर इसकी आलोचना की है। लेकिन ऐसा लगता है कि समीक्षकों की रेटिंग ने दर्शकों के निर्णय को प्रभावित नहीं किया है।

मुक्ता आर्ट्स के संजय घई ने कहा, "फिल्म 'भाग मिल्खा भाग' दिल्ली में अच्छा व्यवसाय कर रही है। इसने दो दिन में पांच करोड़ रुपये कमाए हैं, जो बहुत अच्छा है। फिल्म की पहले से ही बुकिंग हो रही है।"

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

फिल्म की पटकथा प्रसून जोशी ने लिखी है। इस फिल्म ने प्रदर्शन के पहले ही दिन 8.5 करोड़ रुपये कमाए। राजस्थान में यशराज जय पिक्चर्स प्राइवेट लिमिटेड के सुनील भंसल ने कहा कि फिल्म 100 करोड़ रुपये की कमाई कर सकती है।