फिल्म 'बार बार देखो' के प्रचार के लिए निर्माताओं ने चुम्बन दृश्यों को बनाया हथियार

फिल्म 'बार बार देखो' के प्रचार के लिए निर्माताओं ने चुम्बन दृश्यों को बनाया हथियार

फिल्म 'बार बार देखो' के एक सीन में कैटरीना कैफ और सिद्धार्थ मल्होत्रा.

खास बातें

  • अगले महीने की 9 तारीख को रिलीज होगी 'बार बार देखो'.
  • फिल्म के ट्रेलर में है 5 किसिंग सीन.
  • कैटरीना कैफ और सिद्धार्थ मल्होत्रा हैं मुख्य भूमिकाओं में.
मुंबई:

कैटरीना कैफ और सिद्धार्थ मल्होत्रा की फिल्म 'बार-बार देखो' का प्रमोशन इसके चुम्बन दृश्यों के साथ किया जा रहा है. 'बार-बार देखो' का ट्रेलर जब से जारी हुआ है तब से यह यू-ट्यूब पर ट्रेडिंग की टॉप लिस्ट में शामिल है. ट्रेलर देखने के बाद फिल्म में कैटरीना कैफ और सिद्दार्थ मलहोत्रा के रोमांस की चर्चा गर्म है. सवाल है कि अगर फिल्म के ट्रेलर में 5 किसिंग सीन दिखाएं तो फिल्म में कितने होंगे?

इस फिल्म की कास्टिंग के बाद से ही कैटरीना-सिद्धार्थ की जोड़ी चर्चा में है. इसके बाद 'काला चश्मा..' गाने में भी इनकी केमिस्ट्री को पसंद किया गया. इस गाने के लॉन्च होने के बाद 17 दिन में करीब 9 करोड़ से अधिक बार देखा जा चुका है. जो यह दर्शाता है कि इनकी केमिस्ट्री पसंद की जा रही है. और शायद यही वजह है कि इनके चुम्बन वाले दृश्यों को अब दर्शकों के सामने प्रमोशन के हथियार की तरह इस्तेमाल किया जा रहा है ताकि ज़यादा से ज़यादा लोग इस फिल्म और इस जोड़ी की तरफ आकर्षित हों.

ट्रेलर में 5 किसिंग सीन देखकर यह भी अंदाज़ा लगाया जा सकता है कि फिल्म में काफी ऐसे दृश्य होंगे. अगले महीने की 9 तारीख को रिलीज होने वाली 'बार-बार देखो' के निर्माता एक्सेल एंटरटेनमेंट और धर्मा प्रोडक्शन हैं और नित्या मेहरा ने डायरेक्ट किया है.


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com