विज्ञापन
This Article is From Apr 18, 2017

डेटिंग की अफवाह पर अविका गौर बोली, 'मनीष मेरे पिता से कुछ ही साल छोटे हैं'

डेटिंग की अफवाह पर अविका गौर बोली, 'मनीष मेरे पिता से कुछ ही साल छोटे हैं'
अविका और मनीष एक शॉर्ट फिल्‍म में फिर साथ नजर आने वाले हैं.
नई दिल्‍ली: टीवी एक्‍ट्रेस अविका गौर का सीरिलय 'ससुराल सिमर का' के को-स्‍टार मनीष रायसिंघानी के साथ रिश्‍ते की खबरें लंबे समय से आती रही हैं. खबरें थी कि अविका और मनीष सीरियल की शूटिंग के समय से ही एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं. हाल ही में अविका ने टाइम्‍स ऑफ इंडिया को दिए अपने एक इंटरव्‍यू में कहा है कि मनीष मेरे पिता की उम्र से सिर्फ कुछ ही साल छोटे हैं, तो ऐसे में उनके साथ रॉमांटिक होने का या रिश्‍ते में होने की कोई उम्‍मीद ही नहीं है. वहीं मनीष का कहना है कि वह अपने और अविका के बारे में सुनकर पहले काफी अचंभित हो गए थे. सीरियल 'बालिका वधु' से अविका गौर घर-घर में 'आनंदी' के नाम से चर्चित हो गई थीं. अविका ने 13 साल की उम्र में सीरियल 'ससुराल सिमर का' में काम किया और इस समय उनके पति का किरदार 32 साल के मनीष रायसिंघानी ने निभाया था.

'ससुराल सिमर का' में रोली और सिद्धार्थ के किरदार में अविका और मनीष को काफी पसंद‍ किया गया और तभी से इनके रिश्‍ते की बात सामने आती रही है. हालांकि इस जोड़ी ने इस बात को कभी नहीं माना और इसके चलते अपनी दोस्‍ती को भी कभी प्रभावित नहीं होने दिया. 19 साल की अविका ने टाइम्‍स ऑफ इंडिया को दिए अपने इंटरव्‍यू में कहा है, 'हमारे बीच दोस्‍ती का एक ऐसा रिश्‍तो है जिसे हम शब्‍दों में नहीं बयां कर सकते. यह रिश्‍ता समझदारी, सम्‍मान और सच्‍चाई पर निर्भर है.' अविका ने कहा, 'हम बीएफएफ (बेस्‍ट फ्रेंड फॉर एवर) हैं और वह मेरे मजबूत सपोर्ट सिस्‍टम हैं.'

अविका और मनीष अक्‍सर एक दूसरे के साथ सोशल मीडिया पर फोटो पोस्‍ट करते रहे हैं.
 

 

 

 

इस सीरियल की शूटिंग के दौरान अविका और मनीष की उम्र में 19 साल का अंतर था. मनीष ने टाइम्‍स ऑफ इंडिया को दिए अपने इंटरव्‍यू में कहा, 'शुरुआत में ऐसी खबरों ने मुझे प्रभावित किया और मैं बेवककूफों की तरह अविका से एक दूरी बनाने लगा. उन अफवाहों ने मुझे काफी प्रभावित किया था. मैंने अविका को कभी डेट नहीं किया, वह मुझसे आधी उम्र की है.  

अविका और मनीष टीवी के बाद अब जल्‍द ही अपनी शॉर्ट फिल्‍म 'आई मी माईसेल्‍फ' को लेकर अंतराष्‍ट्रीय ख्‍याति प्राप्‍त कान फिल्‍म फेस्टिवल में शामिल होने वाले हैं.  इस फिल्‍म को खुद अविका गौर ने लिखा है जो टीनेजर्स की परेशानियों पर आधारित है.

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
अनन्या पांडे ने किया सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी का वेडिंग वीडियो कॉपी! वायरल वीडियो देख लोग बोले- सबसे खराब रीक्रिएट...
डेटिंग की अफवाह पर अविका गौर बोली, 'मनीष मेरे पिता से कुछ ही साल छोटे हैं'
जब अमिताभ बच्चन की वजह हर दिन मुश्किलों को सामना करते थे ऋषि कपूर, बिग बी पर लगाया था ये आरोप
Next Article
जब अमिताभ बच्चन की वजह हर दिन मुश्किलों को सामना करते थे ऋषि कपूर, बिग बी पर लगाया था ये आरोप
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com