यह ख़बर 22 फ़रवरी, 2012 को प्रकाशित हुई थी

सैफ अली को गिरफ्तारी के बाद जमानत मिली

खास बातें

  • मुंबई के कोलाबा पुलिस थाने में बॉलीवुड अभिनेता सैफ अली खान पर मारपीट का केस दर्ज किया गया था जिसके बाद उन्हें गिरफ्तार किया गया और फिर जमानत पर छोड़ दिया गया।
मुंबई:

फिल्म अभिनेता सैफ अली खान पर एनआरआई से मारपीट का मामला दर्ज किया गया था जिसके बाद पुलिस ने सैफ अली खान को गिरफ्तार कर लिया है। तीन हजार रुपये के बॉन्ड पर सैफ़ अली ख़ान को फिर जमानत भी मिल गई।

जमानत पर रिहा होने के बाद सैफ ने कहा कि मैंने अपना बचाव किया था। सैफ़ अली ख़ान ने कहा कि जो भी कल रात को हुआ वो दुर्भाग्यपूर्ण था। उनका कहना था कि मेरी महिला दोस्तों के साथ बुरा बर्ताव हुआ था और मुझे भी पीटा गया। सैफ को तो यहां तक दावा है कि CCTV फुटेज से सबकुछ साफ़ हो जाएगा।
सैफ अली खान का कहना है कि वह नशे में नहीं थे। उनका आरोप है कि पहले उनपर हमला किया गया। उन्होंने कहा कि उन्हें भी आंख में चोट लगी है। सैफ ने कहा कि मैंने भी अपनी तरफ से शिकायत दर्ज करा दी है।

उनका कहना है कि उनकी महिला मित्रों पर अभद्र भाषा बोली गई। सैफ कहना है कि मैं भागा नहीं था। काम खत्म करके पुलिस के पास गया। उनका कहना है कि जो कुछ भी हुआ उसका उन्हें अफसोस है। वे कहते हैं कि उन्हें ऐसी पब्लिसिटी नहीं चाहिए।

इससे पहले दिन में पुलिस उनके घर पर गई थी पर सैफ मौजूद नहीं थी। शाम को सैफ अली स्वयं नरीमन प्वाइंट पुलिस स्टेशन पहुंचे जहां पर उन्हें गिरफ्तार कर कोलाबा पुलिस स्टेशन ले जाया गया। यहां पर सैफ से पुलिस मामले की पूछताछ की।

गौरतलब है कि मंगलवार रात ताज कोलाबा के जापानी वसाबी रेस्टोरेंट में हल्की कहासुनी के बाद सैफ अली खान ने एक शख्स की नाक तोड़ दी।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

मुंबई पुलिस का कहना है कि सैफ−करीना और उनके कुछ दोस्त डिनर पर बात कर रहे थे। इसी दौरान बगल में परिवार के साथ डिनर कर रहे इकबाल नवीन शर्मा नाम के शख्स ने सैफ से धीरे बात करने को कहा। बताया जाता है कि सैफ इससे भड़क गए और उन्होंने गुस्से में उस शख्स पर पंच जमा बैठे जिसमें उसकी नाक टूट गई। मामला कोलाबा पुलिस स्टेशन में दर्ज है और सैफ को वांटेड बताया गया गया है।