कपिल शर्मा के साथ कॉमेडी करेंगी अंगूरी भाभी

कपिल शर्मा के साथ कॉमेडी करेंगी अंगूरी भाभी

शिल्पा शिंदे (फाइल फोटो)

मुंबई:

टीवी के मशहूर धारावाहिक 'भाभी जी घर पर हैं' में अंगूरी के किरदार से ढेर सारी लोकप्रियता हासिल करने वाली शिल्पा शिंदे अब कपिल शर्मा के साथ कॉमेडी करेंगी उनके नए शो में। शिल्पा को इस शो में कॉमेडी करने का न्योता कपिल शर्मा की टीम से मिला और शिल्पा तैयार हो चुकी हैं कपिल के साथ कॉमेडी करने के लिए।

इस ख़बर की पुष्टि कपिल शर्मा की टीम की ओर से की गई है जिसमें कहा गया है कि जब कपिल की टीम को मालूम पड़ा कि शिल्पा अब 'भाभी जी घर पर हैं' धारावाहिक का हिस्सा नहीं हैं तब कपिल के शो के लिए शिल्पा को ऑफर दिया गया क्योंकि शिल्पा की कॉमिक टाइमिंग अच्छी है।

'भाभी जी घर पर हैं' की टीम की तरफ़ से मीडिया में बयान आया है कि शिल्पा ने बीमार होने की वजह से छुट्टी मांगी थी और उन्हें 2 दिन की छुट्टी दी गई थी मगर शिल्पा लौट कर नहीं आईं।

वहीं शिल्पा ने भी मीडिया को बयान देते हुए कहा है कि जब मुझे पता चला कि मेरी जगह किसी और को अंगूरी की भूमिका दे दी गई है तब मैं घर पर बैठी थी और जैसे ही कपिल के साथ कॉमेडी करने का ऑफर मिला मैंने ले लिया।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

'भाभी जी घर पर हैं' हैं छोड़ने या निकालने की वजह से पिछले दिनों कुछ विवाद में रही हैं शिल्पा शिंदे। पहले ख़बर आई थी कि शिल्पा के ग़लत व्यवहार और लोकप्रियता की वजह बढ़ते घमंड के कारण उन्हें शो से निकाला जा रहा है और उनकी जगह अंगूरी भाभी बनेंगी रश्मि देसाई।