भारत-पाक मैच की कमेंट्री कर सम्मानित महसूस कर रहे बिग बी

मुंबई : अभिनेता अमिताभ बच्चन ने कहा है कि कपिल देव और राहुल द्रविड़ जैसे धुरंधरों के साथ क्रिकेट कमेंट्री की शुरुआत कर वह सम्मानित महसूस कर रहे हैं। बॉलीवुड के महानायक ने भारत और पाकिस्तान के बीच मैच की कमेंट्री हिन्दी में की।

उन्होंने इस नई भूमिका के बारे में अपनी खुशी ट्विटर पर जाहिर की। बिग बी ने ट्वीट किया, भारत-पाक मैच के लिए कमेंट्री पूरी हुई, कपिल, राहुल, शोएब...जैसे दिग्गजों के साथ होने को लेकर सम्मानित महसूस कर रहा हूं... 300 का अनुमान लगाया था, जिसे पा लिया। भारत ने विश्वकप मैच के दौरान ऑस्ट्रेलिया के एडिलेड में पहले बल्लेबाजी करते हुए 300 रन बनाए और अपने चिर प्रतिद्वंद्वी पाकिस्तान को 76 रनों से धो डाला।

अमिताभ ने लिखा, शाबाश, भारत जीत गया...मेरा दूसरा अनुमान भी सही हुआ... उन्होंने लिखा कि इसी तारीख को 46 साल पहले उन्होंने बॉलीवुड की अपनी पहली फिल्म के लिए करार किया था। उन्होंने ट्वीट किया, 15 फरवरी मेरे लिए ऐतिहासिक दिन है...इस तारीख को 46 साल पहले 1969 में मैंने फिल्म उद्योग की अपनी पहली फिल्म साइन की थी।

बिग बी ने कमेंट्री के दौरान क्रिकेट से जुड़ी अपनी कई यादों को साझा किया। उन्होंने बताया कि किस तरह वह, अभिषेक और ऐश्वर्या राय बच्चन मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम पर 2011 विश्व कप फाइनल में भारत की श्रीलंका पर जीत के बाद कार लेकर सड़क पर उतरे थे।


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com