यह ख़बर 06 जून, 2013 को प्रकाशित हुई थी

जीवन में न कभी हार मानें : जिया की मौत पर अमिताभ

खास बातें

  • बिग बी ने कहा, जिया खान की आत्महत्या की खबर से मैं दुखी और स्तब्ध हूं। मैं सभी से अनुरोध करता हूं कि वे अवसाद की वजह से ऐसा कोई कदम न उठाएं।
मुंबई:

दिवंगत अभिनेत्री जिया खान के साथ अभिनय कर चुके मेगास्टार अमिताभ बच्चन ने आज लोगों को सलाह दी कि उन्हें लक्ष्य हासिल करने में बाधा आने या विफल रहने पर जीवन में हार नहीं माननी चाहिए।

संवाददाताओं से बातचीत के दौरान बच्चन ने कहा, जिया खान की आत्महत्या की खबर से मैं दुखी और स्तब्ध हूं। मैं सभी से अनुरोध करता हूं कि वे अवसाद की वजह से ऐसा कोई कदम न उठाएं। 25 वर्षीय अभिनेत्री जिया सोमवार रात को जूहू स्थित अपने फ्लैट में मृत पाई गई थीं। हालांकि उन्होंने कोई सुसाइड नोट नहीं छोड़ा है फिर भी यह माना जा रहा है कि निजी और पेशेवर जीवन में विफलताओं ने उन्हें ऐसा कदम उठाने पर मजबूर किया।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बच्चन ने कहा, ऐसे बहुत से लोग हैं, जो सपने पूरे न हो पाने की वजह से अपने जीवन से दुखी, चिंतित और अवसादग्रस्त हैं। मैं उन सभी से अनुरोध करता हूं कि जीवन में हार न मानें। जिया ने अपने अभिनय करियर की शुरुआत वर्ष 2007 में रामगोपाल वर्मा की फिल्म ‘निशब्द’ से की थी। इस फिल्म में उन्होंने अमिताभ के साथ काम किया। इस फिल्म को मिश्रित प्रतिक्रियाएं मिलीं लेकिन 19 वर्षीय जिया को उनके आत्मविश्वास, एटीट्यूड और सेक्स अपील की वजह से पहचान मिली। जिया को सर्वश्रेष्ठ नवोदित कलाकार के लिए फिल्मफेयर में नामांकन भी मिला था।