कबड्डी लीग में राष्ट्रगान गाकर धन्य हुए अमिताभ बच्चन

कबड्डी लीग में राष्ट्रगान गाकर धन्य हुए अमिताभ बच्चन

अमिताभ बच्चन (फाइल फोटो)

मुंबई:

बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन यहां प्रो कबड्डी लीग-2 के उद्घाटन समारोह में राष्ट्रगान गाकर धन्य हो गए। उन्होंने इसे बारे में अपनी भावनाएं फेसबुक पर बयां की।

अमिताभ ने शनिवार को कबड्डी लीग का शुभारंभ राष्ट्रगान गाकर किया। बिग बी (72) ने फेसबुक पर लिखा, "प्रो कबड्डी लीग का पहला दिन। मैंने पहली बार राष्ट्रगान गाया! धन्य हो गया। यह एक सौभाग्य है।"

उन्होंने अपनी इस प्रस्तुति का एक वीडियो लिंक भी शेयर किया। अमिताभ ने ट्विटर पर लिखा, "प्रो कबड्डी में राष्ट्र गान गा रहा हूं। मेरे लिए सम्मान और गौरव की बात है।" उद्घाटन समारोह में अमिताभ सफेद कुर्ते-पायजामा और काली अचकन पहने नजर आए। उन्होंने गले में अपने तीनों पदम मेडल भी पहने हुए थे।

महानायक को पद्म भूषण, पद्मश्री और पद्मविभूषण से नवाजा जा चुका है। उन्होंने प्रो कबड्डी लीग के उद्घाटन समारोह की तस्वीरों में से एक के कैप्शन में लिखा, "मैंने पहली बार अपने तीनों पद्म मेडल पहने और उसके बाद जयपुर का मनोबल बढ़ाया।"

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

प्रो कबड्डी लीग-2 के उद्घाटन समारोह की शोभा आमिर खान, रितेश देशमुख, जेनेलिया डिसूजा, अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्य राय बच्चन सरीखी हस्तियों ने बढ़ाई। अभिषेक कबड्डी टीम जयपुर पिंक पैंथर्स के मालिक हैं।