अक्षय कुमार निभाएंगे एटीएस चीफ़ केपी रघुवंशी की भूमिका

अक्षय कुमार निभाएंगे एटीएस चीफ़ केपी रघुवंशी की भूमिका

बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार (फाइल फोटो)

मुंबई:

अभिनेता अक्षय कुमार अब परदे पर एटीएस चीफ़ केपी रघुवंशी की भूमिका निभाने जा रहे हैं। एटीएस चीफ़ केपी रघुवंशी की ज़िन्दगी पर फ़िल्म बनने जा रही है जिसमें अक्षय भूमिका रघुवंशी की निभाएंगे।

इस फ़िल्म की कहानी लिख रहे हैं मशहूर गीतकार जलील शेरवानी और फ़िल्म का नाम सी-60 हो सकता है। अंग्रेज़ी के C60 का मतलब है क्रैक-60। केपी रघुवंशी ने क्रैक 60 नाम की एक टीम बनाई थी नक्सलियों से लड़ने के लिए। रघुवंशी ने ही आतंकवाद से लड़ने के लिए महाराष्ट्र एटीएस का गठन किया था किया था और रघुवंशी महाराष्ट्र के पहले एटीएस चीफ बने थे।

फ़िल्म सी-60 की कहानी भी केपी रघुवंशी के जीवन से जुड़ी होने के साथ साथ इनके दवारा बनाई गई इस टीम के इर्द गिर्द घूमेगी कि किस तरह क्रैक 60 का गठन हुआ और वो नक्सलियों से लड़े जिसमें अक्षय कुमार नज़र आएंगे रघुवंशी के रोल में।

इस ख़बर की पुष्टि करते हुए जलील शेरवानी ने मीडिया से बताया है कि "निर्माता मंजू भारती केपी रघुवंशी की ज़िन्दगी और क्रैक-60 पर फ़िल्म बनाना चाहती थी। फ़िल्म की कहानी दिलचस्प लगी और अब इसे लिखा जा रहा है। इस साल के आखिर तक फ़िल्म की शूटिंग शुरू हो जायेगी।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

आपको बता दें कि पिछले कुछ समय में अक्षय ने 'हॉलिडे', 'बेबी', 'गब्बर इज बैक' और 'एयरलिफ्ट' जैसी फिल्मों से खूब वाहवाही बटोरी है क्योंकि ऐसी फिल्मों में मनोरंजन के साथ साथ देशभक्ति का सन्देश भी दिया गया है।