विज्ञापन
This Article is From Apr 01, 2017

अक्षय कुमार एमपी में पैडमैन की शूटिंग के साथ कर रहे हैं टॉयलेट का प्रचार

अक्षय कुमार एमपी में <i>पैडमैन</i> की शूटिंग के साथ कर रहे हैं <i>टॉयलेट</i> का प्रचार
अक्षय कुमार मध्यप्रदेश में पैडमैन की शूटिंग कर रहे हैं.
नई दिल्ली: बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार मध्यप्रदेश के खरगौन में अपनी आगामी फिल्म पैडमैन की शूटिंग कर रहे हैं, आर बाल्की के निर्देशन में बन रही इस फिल्म को ट्विंकल खन्ना प्रोड्यूस कर रही हैं. यह फिल्म पीरियड से जुड़े सामाजिक प्रतिबंधों को दिखाते हुए पैड के उपयोग के लिए महिलाओं को प्रोत्साहित करने का काम करेगी. इसके अलावा इस साल अगस्त में वह भूमि पेडनेकर के साथ टॉयलेट एक प्रेमकथा में नजर आएंगे. यह फिल्म स्वच्छ भारत अभियान से जुड़ी है. अक्षय ने खरगौन में मध्यप्रदेश सरकार के मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर के साथ शौचालय निर्माण के लिए गड्ढा खोदा.

अक्षय ने ट्विटर पर जानकारी दी, "मैंने मध्यप्रदेश के खरगौन जिले में मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर के साथ गड्ढा खोदा." उन्होंने तस्वीरें भी शेयर की हैं जिसमें वह फावड़े से गड्ढा खोदकर मिट्टी निकालते नजर आ रहे हैं.
 

टॉयलेट एक प्रेमकथा स्वच्छ भारत अभियान से प्रेरित है. पोस्टर और अन्य जानकारियों से लग रहा है कि इसकी कहानी देशभर में हुई ऐसी शादियों से प्रेरित होगी जिसमें दुल्हन ने शौचालय नहीं होने पर ससुराल जाने से इनकार कर दिया या फिर शौचालय बनाने की शर्त के बाद ही शादी तय हुई. फिल्म स्वतंत्रता दिवस सप्ताह में रिलीज होगी, इस वजह से फिल्म को स्वच्छ आजादी के रूप में प्रचारित किया जा रहा है. श्री नारायण सिंह के निर्देशन में बनी इस फिल्म में अक्षय के किरदार का नाम केशव होगा और भूमि जया की भूमिका में नजर आएंगी. फिल्म में दोनों की प्रेमकहानी दिखाई गई है.

टॉयलेट एक प्रेमकथा और पैडमैन के अलावा इस शुक्रवार को अक्षय कुमार की फिल्म नाम शबाना रिलीज हुई है. इस साल रजनीकांत की फिल्म 2.0 में विलेन की भूमिका में नजर आएंगे. यह रजनीकांत की साल 2010 की फिल्म रोबोट का सीक्वल है जिसमें ऐश्वर्या राय भी नजर आई थी. इसके अलावा उन्होंने गुलशन कुमार की बायोपिक मुगलः द गुलशन कुमार स्टोरी भी साइन की है.  

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
अनन्या पांडे ने किया सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी का वेडिंग वीडियो कॉपी! वायरल वीडियो देख लोग बोले- सबसे खराब रीक्रिएट...
अक्षय कुमार एमपी में <i>पैडमैन</i> की शूटिंग के साथ कर रहे हैं <i>टॉयलेट</i> का प्रचार
जब अमिताभ बच्चन की वजह हर दिन मुश्किलों को सामना करते थे ऋषि कपूर, बिग बी पर लगाया था ये आरोप
Next Article
जब अमिताभ बच्चन की वजह हर दिन मुश्किलों को सामना करते थे ऋषि कपूर, बिग बी पर लगाया था ये आरोप
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com