अक्षय कुमार और नीरज पांडे एक बार फिर आए साथ, 'क्रैक' होगा फिल्म का नाम

अक्षय कुमार और नीरज पांडे एक बार फिर आए साथ, 'क्रैक' होगा फिल्म का नाम

अगले साल स्वतंत्रता दिवस पर रिलीज होगी क्रैक.

खास बातें

  • अक्षय कुमार ने ट्विटर पर किया नई फिल्म का ऐलान.
  • नीरज पांडे और अक्षय कुमार फिल्म 'क्रैक' के लिए आए साथ.
  • अगले साल स्वतंत्रता दिवस पर रिलीज होगी फिल्म.
मुंबई:

अभिनेता अक्षय कुमार ने ट्वीट के माध्यम से शेयर किया कि वह निर्देशक नीरज पांडे के साथ 'क्रैक' नाम की एक फिल्म पर काम कर रहे हैं. उन्होंने यह भी बताया कि फिल्म अगले साल स्वतंत्रता दिवस पर रिलीज होगी.

उन्होंने लिखा, 'दोस्तों, मुझे यह शेयर करते हुए खुशी हो रही है कि 'स्पेशल 26' और 'बेबी' के बाद 2017 में मैं और नीरज पांडे एक बार फिर साथ आ रहे हैं. इस बार हम दोनों 'क्रैक' के लिए साथ आ रहे हैं, इस फिल्म को नीरज पांडे निर्देशित करेंगे. इस 2017 में स्वतंत्रता दिवस सप्ताहांत पर रिलीज किया जाएगा. आपके प्यार की जरूरत है.'
 


दोनों ने इससे पहले 'स्पेशल 26' और 'बेबी' में साथ काम किया है, दोनों फिल्मों को नीरज पांडे ने निर्देशित किया था. वहीं, अक्षय की हालिया रिलीज 'रुस्तम' के सात निर्माताओं में से एक हैं.

अक्षय ने फिल्म का एक पोस्टर भी जारी किया है.
 
पोस्टर में एक टूटा हुआ चश्मा नजर आ रहा है. इसमें लिखा हुआ है, "अक्षय कुमार इन एंड ऐज क्रैक'. इसके नीचे लिखा है, 'हर तूफान के अंदर एक गुस्सा होता है और हर गुस्से की एक कहानी होती है.'

फिलहाल, अक्षय कुमार 'रुस्तम' की सफलता से खुश हैं. वहीं नीरज पांडे अपनी आगामी फिल्म 'एमएस धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी' के लिए उत्साहित है. यह फिल्म 30 सितंबर को रिलीज होगी.

(हेडलाइन के अलावा, इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है, यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com