'शिवाय' के एक शो की पूरी कमाई अजय देवगन देंगे उरी हमले के पीड़ितों को

'शिवाय' के एक शो की पूरी कमाई अजय देवगन देंगे उरी हमले के पीड़ितों को

'शिवाय' के एक दृश्‍य में अजय देवगन

मुंबई:

अभिनेता अजय देवगन अपनी दीवाली पर होने जा रही फिल्म 'शिवाय' के एक शो की पूरी कमाई उरी हमले के पीड़ितों को देंगे.

अजय देवगन ने अपनी फिल्म 'शिवाय' के सभी डिस्ट्रीब्यूटरों से कहा है कि पहले दिन के सभी शो के कलेक्शन की पूरी जानकारी दें ताकि वो सबसे ज्‍यादा कलेक्शन करने वाले एक शो का पूरा पैसा उरी हमले में शहीद हुए सैनिकों के परिवारों को दे सकें.

एनडीटीवी से बात करते हुए अजय देवगन ने कहा, 'हमने सभी डिस्ट्रीब्यूटर से कहा है कि पहले दिन के सभी शो के कलेक्शन की दें. 'शिवाय' की रिलीज़ के दिन का जो भी सबसे बड़ा शो होगा यानी जिस शो से सबसे ज्‍यादा पैसे आएंगे वो शो उरी के पीड़ितों के लिए होगा.' यानी अजय देवगन इस दीवाली रिलीज़ होने जा रही फिल्म 'शिवाय' का एक शो उरी के पीड़ितों के नाम कर चुके हैं.

इससे पहले सिनेमा ऑनर्स एंड एग्ज‍िबिटर्स ऑफ़ इंडिया ने अपने सदस्यों और बॉलीवुड निर्माताओं को एक पत्र लिखकर इस दीवाली रिलीज़ होने जा रही फिल्म से पहले दिन पहले शो की कमाई उरी हमले में शहीद हुएं फौजियों के परिवारों को देने का आग्रह किया था और कहा था कि हमारी सुरक्षा कर रहे जवानों के परिवारों की मदद करने के लिए सामने आइये. इसे पढ़ने के बाद अजय देवगन ने अपनी फिल्म 'शिवाय' के पहले दिन के सबसे बड़े और ज्‍यादा कमाई करने वाले शो को उरी के पीड़ितों के नाम कर दिया है.


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com