एक्‍ट्रेस ने लगाया टीवी कलाकार यश पंडित पर रेप का आरोप

एक्‍ट्रेस ने लगाया टीवी कलाकार यश पंडित पर रेप का आरोप

टेलीविजन एक्टर यश पंडित (फाइल फोटो)

मुंबई:

टीवी एक्टर यश पंडित पर 28 साल की अपनी सहयोगी एक्ट्रेस ने ही रेप का आरोप लगाया है। जुहू इलाके की पुलिस के समक्ष दर्ज एफआईआर में इस एक्ट्रेस ने कहा है कि यश ने शादी का झांसा देकर उसके साथ कई बार रेप किया। यश  'घर की लक्ष्मी बेटियां और ' क्‍योंकि सास भी कभी बहू थी' जैसे सीरियलों में काम कर चुके हैं। इस एक्‍ट्रेस का कहना है कि यश के परिवार के असरदार कनेक्शन के चलते पुलिस अब तक उन्हें गिरफ्तार नहीं कर पाई है।
 
अप्राकृतिक संबंध बनाने के लिए किया मजबूर
एफआईआर के अनुसार, एक्ट्रेस ने आरोप लगाया कि यश पंडित ने 13 अक्टूबर को उसे अपने घर में मिलने के लिए बुलाया था, लेकिन इससे पहले, जब सात अक्टूबर को वह मिली थी तब उसने अपनी कार में उसे अप्राकृतिक संबंध बनाने के लिए मजबूर किया था। एक्ट्रेस के अनुसार, यश ने उसे 29 अक्टूबर को फिर अपने घर बुलाया। यश ने कहा था कि वह उसे अपने माता पिता से मिलवाएगा लेकिन किसी से मिलवाने के बजाए उसकी मांग में सिंदूर भर दिया और कहा कि वे दोनों अब पति-पत्नी की तरह हैं।
 
बाद में दूरी बनाना किया शुरू
इस एक्‍ट्रेस के अनुसार, इसके बाद दोनों ने दो बार शारीरिक संबंध बनाए। इसके अगली सुबह से ही यश ने उससे दूरी बनाना शुरू कर दिया। उसने फोन किया तो यश ने उसका फोन काट दिया। एसएमएस का भी उसने जवाब नही दिया। एक्ट्रेस ने बताया कि यह सब होने के बाद यश उससे फिर से मिला और कहा कि वे दोनों अब एक अच्छे मित्र की तरह रहेंगे और शारीरिक संबंध बनाएंगे। वह इसके बाद शादी की बात को टालने लगा।
 
कई लड़कियों के साथ रहे हैं शारीरिक संबंध
एक्ट्रेस ने आरोप लगाया कि आरोपी उसे यह भी बता चुका है कि उसके कई लड़कियों के साथ शारीरिक संबंध रहे हैं। उसने कहा कि इन लड़कियों ने बदनामी के डर से शायद शिकायत नहीं की, लेकिन वह यश पंडित के खिलाफ आवाज उठाएगी। एक्ट्रेस ने पुलिस पर भी आरोपी एक्टर के खिलाफ कार्रवाई न करने का आरोप लगाया है।
 
क्या कहती है पुलिस
इस बारे में जुहू पुलिस स्टेशन के सीनियर पुलिस इंस्पेक्टर सुनील घोसालकर का कहना है कि मामले में मेमो इशू कर दिया गया है। जांच करने वाले ऑफिसर को बदल दिया गया है। नए ऑफिसर मामले की जांच कर रहे हैं। हमारी ओर से जो भी मदद जरूर होगी, वह की जाएगी।


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com