विज्ञापन
This Article is From Jul 04, 2016

सलमान खान के 'रेप कमेंट' पर आमिर खान, 'वह काफी दुर्भाग्यपूर्ण और असंवेदनशील बयान था'

सलमान खान के 'रेप कमेंट' पर आमिर खान,  'वह काफी दुर्भाग्यपूर्ण और असंवेदनशील बयान था'
सलमान खान के रेप कमेंट पर बोले आमिर खान (फाइल फोटो)
नई दिल्ली:

सलमान खान की रेप पीड़ित महिला की तुलना अपनी थकान से करने वाले बयान पर अब मि. परफेक्शनिस्ट आमिर खान ने प्रतिक्रिया दी है। मुंबई में अपनी फिल्म 'दंगल' के पोस्टर रिलीज़ के मौके पर आमिर से सलमान की टिप्पणी पर सवाल किया गया था। इस पर आमिर ने कहा 'जब उन्होंने यह टिप्पणी की तब मैं वहां मौजूद नहीं था। मैं मीडिया रिपोर्ट्स ही पढ़ रहा हूं, जिसमें बताया गया है कि उन्होंने यह बात कही है। मुझे लगता है कि उन्होंने जो कहा वह काफी दुर्भाग्यपूर्ण और असंवेदनशील था।' आगे आमिर ने यह भी कहा कि 'अक्सर अच्छाइयां लोग देखना पसंद नहीं करते हैं और उन्हें नकारात्मक चीज़ें देखने में मज़ा आता है इसलिए मीडिया भी यही सब दिखाती है। मीडिया को भी यह मिलकर तय करना चाहिए कि हम सकारात्मक बातें भी ढूंढेंगे और दिखाएंगे।'

उल्लेखनीय है कि बॉलीवुड के 'दबंग' स्टार कहे जाने वाले सलमान खान पिछले कुछ दिनों से अपने 'रेप की शिकार महिला' जैसा महसूस करने वाले बयान को लेकर चौतरफा आलोचना झेल रहे हैं, लेकिन उन्होंने राष्ट्रीय महिला आयोग के कहने के बावजूद माफी नहीं मांगी है।

इस मामले में सलमान के साथ खड़े दिखाई दिए शाहरुख खान
इसी मामले में जब बॉलीवुड के 'बादशाह' शाहरुख खान से सवाल किया गया था कि क्या सलमान खान को इस बयान के लिए माफी मांगनी चाहिए, तो उन्होंने कहा, "पिछले दो साल में मैंने खुद भी बहुत-सी गलत बातें कही हैं... मैं खुद भी सही बातें नहीं करता रहा हूं, सो, मुझे नहीं लगता कि इस पर टिप्पणी करने का मुझे हक है..."

हालांकि इस स्टेटमेंट के कुछ घंटों बाद शाहरुख ने सलमान खान के साथ अपनी एक फोटो पोस्ट की है। फोटो कैप्शन में लिखा, 'बाइक में भाई-भाई, माइकल लाल साइकिल लाल'। इस पोस्ट के जरिए शाहरुख ने कहीं न कहीं ये ज़ाहिर करने की कोशिश की कि वे सलमान के साथ हैं।

(शाहरुख खान)

शाहरुख खान ने यह भी कहा था कि कहा, "पूरी ईमानदारी से कहूं तो यह किसी का पक्ष लेने या नहीं लेने का मुद्दा नहीं है... मैं खुद इतनी बातें करता हूं... हम कौन हैं, जो बैठकर जजमेंट दें या तय करें कि किसे क्या करना चाहिए... जिसको जो भी करना चाहिए, वह अपने आप तय करे... अपने मन की बात कहूं तो मुझे लगता ही नहीं कि इस पर टिप्पणी करने का मुझे हक है... मैं खुद भी सही बातें नहीं करता रहा हूं, पिछले दो साल में मैंने खुद भी बहुत-सी गलत बातें कही हैं..."

सलमान खान के कमेंट को गलत पेश करने की बात कही नवाजुद्दीन ने
वहीं, अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दिकी ने इस मसले पर कहा कि सलमान खान की इस टिप्प्णी में उनकी भावना गलत नहीं थी कि वह शूंटिग के बाद इतना थक जाते हैं कि बलात्कार पीड़ित महिला जैसा महसूस करते थे।

(नवाजुद्दीन सिद्दीकी और सलमान खान)सलमान पर करारा प्रहार किया अनुराग कश्यप ने
(अनुराग कश्यप)क्या कहा था सलमान खान ने

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
धनुष और नागार्जुन की फिल्म 'कुबेर' का पोस्टर रिलीज, इंटेस लुक ने बढ़ाई फैन्स के दिलों की धड़कन
सलमान खान के 'रेप कमेंट' पर आमिर खान,  'वह काफी दुर्भाग्यपूर्ण और असंवेदनशील बयान था'
13 साल पहले धर्मेंद्र ने सरेआम हेमा मालिनी के लिए कही थी ये बात, सुनकर कहेंगे सच में यमला पगला दीवाना है ये जट्ट
Next Article
13 साल पहले धर्मेंद्र ने सरेआम हेमा मालिनी के लिए कही थी ये बात, सुनकर कहेंगे सच में यमला पगला दीवाना है ये जट्ट
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com