Shukra Gochar: शुक्र का स्वराशि वृषभ में हुआ गोचर, 13 जुलाई तक इन 5 राशियों की खुलेगी किस्मत, मिलेंगे शुभ संकेत

Shukra Gochar: ज्योतिष के अनुसार शुक्र का स्वराशि वृषभ में गोचर हुआ है. शुक्र के राशि परिवर्तन से 5 राशियों की किस्मत खुलने वाली है.

Shukra Gochar: शुक्र का स्वराशि वृषभ में हुआ गोचर, 13 जुलाई तक इन 5 राशियों की खुलेगी किस्मत, मिलेंगे शुभ संकेत

Shukra Gochar: शुक्र का गोचर 5 राशियों के लिए शुभ माना जा रहा है.

खास बातें

  • शुक्र का हुआ है मेष राशि में प्रवेश.
  • 5 राशियों के लिए शुभ माना जा रहा है शुक्र का गोचर.
  • ज्योतिष के मुताबिक शुक्र शुभ ग्रह है.

Shukra Gochar: ज्योतिष (Astrology) के अनुसार हर ग्रह (Planet) एक निश्चित अंतराल पर राशि परिवर्तन (Rashi Parivartan) होता है. इस क्रम में शुक्र (Shukra) का स्वराशि वृषभ (Taurus) में गोचर हुआ है. आगामी 13 जुलाई, 2022 तक शुक्र अब इसी राशि में रहने वाले हैं. ज्योतिष में शुक्र (Venus) को वैभव और विलासिता का कारक ग्रह माना गया है. शुक्र के राशि परिवर्तन (Shukra Gochar) से कुछ राशियों को मां लक्ष्मी (Maa Lakshmi) की कृपा प्राप्त होने वाली है. साथ ही इस दौरान किस्मत का पूरा साथ मिलेगा. आइए जानते हैं कि शुक्र का गोचर (Shukra ke Gochar) किन राशियों के लिए शुभ माना जा रहा है. साथ ही शुक्र के परिवर्तन (Shukra Rahi Parivartan) से जीवन में क्या बदलाव आएगा. 

शुक्र का गोचर इन 5 राशियों के लिए शुभ | Venus transit is auspicious for these 5 zodiac signs

वृषभ (Taurus)- ज्योतिष के मुताबिक इस राशि के लिए शुक्र का गोचर (Shukra Gochar) शुभ माना जा रहा है. शुक्र-गोचर के प्रभाव से नौकरी और व्यापार में अच्छा लाभ प्राप्त होने वाला है. अचानक धन प्राप्ति की प्रबल संभावना है. बिजनेस के लिए बनाई गई योजना सफल होगी. परिवार के साथ आनंद का पल व्यतीत करेंगे. 

Surya Rashi Parivartan 2022: इन 3 राशियों के आएंगे अच्छे दिन, सूर्य देव की रहेगी विशेष कृपा

सिंह (Leo)- शुक्र (Venus) इस राशि की कुंडली के 10वें भाव में गोचर किए हैं. इस दौरान सुख के साधनों में वृद्धि होने वाली है. साथ ही बिजनेस में आर्थिक लाभ के लिए यह समय अनुकूल साबित होगा. अमूमन सभी कार्यों में सफलता प्राप्त हो सकती है. पिता की संपत्ति से लाभ होगा. जॉब में कई लाभ के अवसर प्राप्त होंगे. सरकारी नौकरी करने वालों को इस दौरान विशेष लाभ मिल सकता है. 


तुला (Libra)- ज्योतिष से मुताबिक इस राशि के आयु भाव में शुक्र का गोचर (Venus Transit) हुआ है. जिसके परिणामस्वरूप कई लाभ मिल सकते हैं. हालांकि जॉब या रोजगार के मुद्दे पर गंभीरता से विचार करना होगा. बिजनेस के कार्यों में आर्थिक लाभ हो सकता है. नौकरी में स्थान परिवर्तन के साथ आमदनी में वृद्धि हो सकती है. भौतिक सुख-सुविधा प्राप्त होगी. 

23 June Lucky Zodiacs: आज इस 3 राशियों पर रहेगी मां लक्ष्मी और भगवान विष्णु की विशेष कृपा, ये हैं लकी राशियां

मकर (Capricorn)- शुक्र का गोचर (Shukra Gochar) इस राशि के पाचवें भाव में हुआ है. जो कि इस राशि से संबंधित जातकों के लिए वरदान के समान साबित हो सकता है. कार्यों में स्थिरता और आमदनी जबरदस्त वृद्धि का संकेत है. लव लाइफ में सफलता मिल सकती है. प्रेम विवाह के लिए समय अनुकूल साबित हो सकता है. बिजनेस में आर्थिक प्रगति का योग है. भाग्य का साथ मिल सकता है. 

मीन (Pisces)- शुक्र का गोचर इस राशि के पराक्रम भाव में हुआ है. धार्मिक कार्यों मे रुचि बढ़ सकती है. अप्रत्याशित धन लाभ का प्रबल योग है. नौकरी में दैनिक आय में इजाफा हो सकता है. यात्रा से आर्थिक लाभ हो सकता है. बिजनेस में कोई बड़ी सफलता मिल सकती है. कर्ज का बोझ धीरे-धीरे कम होगा. शुक्र देव की कृपा से इस दौरान किसमत का भरपूर साथ मिलेगा. 

Chaturmas 2022: चातुर्मास में नहीं किए जाते हैं ये शुभ काम, जानें कब से हो रहा है शुरू

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. एनडीटीवी इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

Sun Tanning को इन घरेलू नुस्खों से भगाएं दूर

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com