23 June Lucky Zodiacs: आज इस 3 राशियों पर रहेगी मां लक्ष्मी और भगवान विष्णु की विशेष कृपा, ये हैं लकी राशियां

23 June Lucky Zodiacs: ज्योतिष शास्त्र के मुताबिक ग्रह-नक्षत्रों में परिवर्तन की वजह से आज का दिन कुछ राशियों के लिए शुभ माना जा रहा है. 3 राशियों पर भगवान विष्णु और मां लक्ष्मी की कृपा रहने वाली है.

23 June Lucky Zodiacs: आज इस 3 राशियों पर रहेगी मां लक्ष्मी और भगवान विष्णु की विशेष कृपा, ये हैं लकी राशियां

23 June Lucky Zodiacs: गुरुवार भगवान विष्णु को समर्पित माना गया है.

खास बातें

  • 3 राशियों के लिए खास है गुरुवार.
  • ज्योतिष के मुताबिक हर दिन होता है ग्रहों का परिवर्तन.
  • रहेगी भगवान विष्णु की कृपा.

23 June Lucky Zodiacs: ज्योतिष शास्त्र (Astrology) के अनुसार प्रत्येक दिन ग्रह-नक्षत्रों (Planets) की स्थिति में बदलाव होता रहता है. आज 23 जून यानी गुरुवार (Thursday) है. यह दिन भगवान विष्णु (Lord Vishnu) को समर्पित माना गया है. इस दिन भगवान विष्णु की विधिवत पूजा-अर्चना करने से भक्तों की हर इच्छा पूरी होती है. आइए ज्योतिष शास्त्र के मुताबिक जानते हैं कि ग्रहों (Planet) की स्थिति में बदवाल से किन राशियों को फायदा हो सकता है. साथ ही गुरुवार को किन राशियों पर भगवान विष्णु की कृपा प्राप्त हो सकती है. 

इन 3 राशियों पर रहने वाली मां लक्ष्मी और भगवान विष्णु की कृपा

कन्या (Virgo)- ग्रहों में परिवर्तन (Planet Transit) के कारण मन शांत रहेगा. कार्यस्थल पर अधिकारियों का सहयोग प्राप्त होगा. नौकरी में तरक्की की संभावना बन रही है. लंबे समय से अटका हुआ काम पूरा होगा. बिजनेस में अच्छा लाभ हो सकता है. शिक्षा से जुड़े कार्यों पर विशेष ध्यान देना होगा. दोस्तों से आर्थिक लाभ प्राप्त हो सकता है. दैनिक आय में वृद्धि की संभावना है. 

Surya Rashi Parivartan 2022: इन 3 राशियों के आएंगे अच्छे दिन, सूर्य देव की रहेगी विशेष कृपा

धनु (Sagittarius)- भगवान  विष्णु (Lord Vishnu) की कृपा से स्वास्थ्य उत्तम रहने वाला है. धार्मिक स्थान की यात्रा कर सकते हैं. वाहन सुख का आनंद प्राप्त होगा. नौकरी में तरक्की का अवसर प्राप्त हो सकता है. कार्यस्थल पर अधिकारियों का सहयोग प्राप्त हो सकता है. माता की सेहत का ख्याल रखना होगा. आमदनी में बढ़ोतरी हो सकती है. 

मेष (Aries)- परिवार में आनंद का माहौल रहेगा. दैनिक खर्च में वृद्धि हो सकती है. आत्मविश्वास मजबूत रहने वाला है. धन लाभ के योग हैं. संतान पक्ष से शुभ समाचार प्राप्त हो सकता है. स्वास्थ्य का बहुत ध्यान रखना होगा. नौकरी में आंशिक लाभ का योग है. अधिकारियों के साथ अच्छा संबंध रहने वाला है. 

Chaturmas 2022: चातुर्मास में नहीं किए जाते हैं ये शुभ काम, जानें कब से हो रहा है शुरू

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. एनडीटीवी इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

ये 5 बुरी आदतें बनाती हैं हड्डियों को कमजोर, आज से ही करना छोड़ दें ये काम

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com