Mangal Planet transit : मंगल ग्रह वृष राशि में कर चुके हैं गोचर, इन 3 राशि वालों के जीवन में होगा मंगल ही मंगल

Mars planet transit : यहां पर हम मंगल ग्रह के गोचर के बारे में बात करने जा रहे हैं. मंगल ग्रह 10 अगस्त को वृष राशि (Taurus) में प्रवेश कर गए हैं, जो कि 3 राशियों के लिए बहुत फलदायी होने वाला है.

Mangal Planet transit : मंगल ग्रह वृष राशि में कर चुके हैं गोचर, इन 3 राशि वालों के जीवन में होगा मंगल ही मंगल

Mars planet का वृष राशि में प्रवेश करने से कन्या राशि के जातकों को यात्रा का योग बन रहा है.

खास बातें

  • कन्या राशि के जातकों को विदेश जाने का योग बन रहा है.
  • सिंह राशि को नौकरी के नए अवसर प्राप्त होंगे.
  • कर्क राशि के जातकों को आर्थिक लाभ होगा.

Mangal greh gochar : ज्योतिष शास्त्र (astrology) में ग्रहों की बदलती स्थिति को बहुत महत्वपूर्ण माना गया है. ग्रहों का गोचर किसी के लिए अच्छा तो किसी के लिए खराब होता है. यहां पर हम मंगल ग्रह (mars planet transit) के गोचर के बारे में बात करने जा रहे हैं. मंगल ग्रह 10 अगस्त को वृष राशि (taurus) में प्रवेश कर गए हैं, जो कि 3 राशियों के लिए बहुत फलदायी होने वाला है. आइए जानते हैं आखिर वो कौन सी राशियां हैं और उन्हें क्या क्या लाभ पहुंचाने वाला है यह लाल ग्रह (red planet).

Bhadrapada Sankashti Chaturthi 2022 : कल रखा जाएगा संकष्टी चतुर्थी का व्रत, यहां जानें शुभ शुभ मुहूर्त और योग

मंगल ग्रह का वृष राशि में गोचर 

कर्क राशि | Capricorn

मंगल ग्रह के वृष राशि में गोचर से कर्क राशि के जातकों को आर्थिक लाभ होगा. मंगल ग्रह इस राशि के जातक की कुंडली में 11 वें स्थान पर गोचर किया है जो धन लाभ कराने वाला है. इस समय कर्क राशि के आय में भी वृद्धि होगी. कार्यस्थल पर उच्च अधिकारियों का भरपूर सहयोग मिलेगा. 

सिंह राशि | Leo

इस राशि के जातकों को नौकरी के नए अवसर प्राप्त होंगे. इस राशि की कुंडली नें मंगल ग्रह दसवें स्थान पर गोचर किया है. वहीं जो लोग पहले से नौकरी में हैं उनकी इंक्रीमेंट होने के भी योग बन रहे हैं और पद्दोन्नति भी. वहीं, जो लोग व्यापार से जुड़े हैं, उनके लिए कारोबार बढ़ाने का उत्तम समय है. इस समय सिंह राशि (leo zodiac) के लोग प्रापर्टी में निवेश भी कर सकते हैं. जबकि लोहे की वस्तुओं से सावधान रहने की जरूरत है किसी दुर्घटना के शिकार हो सकते हैं.

कन्या राशि | Virgo

मंगल ग्रह का वृष राशि में प्रवेश करने से कन्या राशि के जातकों को विदेश जाने का योग बन रहा है. कुंडली में मंगल देव नौवें स्थान पर हैं. इस समय आपकी मेहनत का पूर्ण फल मिलेगा. इस दौरान यात्रा का योग बन रहा है. जिससे आपको धनलाभ होने वाला है. वहीं विद्यार्थी वर्ग को पूरा लाभ मिलने वाला होगा. इस दौरान विद्यार्थी किसी उच्च शैक्षणिक संस्थान में एडमिशन ले सकते हैं.

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. एनडीटीवी इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

मॉनसून स्किन केयर टिप्स बता रही हैं ब्यूटी एक्सपर्ट भारती तनेजा​

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com