Angkarak Yog: राहु-मंगल की युति से इस राशि में बना अंगकारक योग, 45 दिनों तक करना पड़ सकता है चुनौतियों का सामना

Angkarak Yog: ज्योतिष शास्त्र के मुताबिक मेष राशि में राहु और मंगल की युति से अंगकारक योग बना है. इस योग के प्रभाव से कुछ राशियों को चुनौतियों का सामना करना पड़ सकता है.

Angkarak Yog: राहु-मंगल की युति से इस राशि में बना अंगकारक योग, 45 दिनों तक करना पड़ सकता है चुनौतियों का सामना

Angkarak Yog: मेष राशि में मंगल और राहु की युति हुई है.

खास बातें

  • इन 5 राशियों को करना पड़ सकता है चुनौतियों का सामना.
  • मेष राशि में बना अंगकारक योग.
  • 45 दिनों तक रहना होगा सतर्क.

Angkarak Yog: ज्योतिष शास्त्र (Astrology) के मुताबिक मंगल (Mangal) ग्रह 27 जून को स्वराशि मेष में प्रवेश कर गए हैं. मंगल देव इस स्थिति में 45 दिनों तक रहेंगे. आगामी 10 अगस्त को मंगल वृषभ राशि में गोचर करेंगे. मेष राशि में पहले से ही पाप ग्रह राहु (Rahu) बैठा हुआ है. ऐसे में राहु और मंगल की युति से अंगकारक योग (Angkarak Yog) बना है. इस अंगकारक योग के 5 राशियां विशेष रूप से प्रभावित होंगी. ज्योतिष के मुताबिक जानते हैं कि अंगकारक योग से कौन सी राशियां प्रभावित होने वाली है.


मीन (Pisces)- खर्च में अधिकता हो सकती है. मन बैचैन रह सकता है. साथ ही कर्ज का भार भी बढ़ सकता है. हालांकि बजट बनाकर चलेंगे तो बेहतर होगा. 


मकर (Capricorn)- अंगकारक योग (Angkarak Yog) के प्रभाव से स्वास्थ्य प्रभावित हो सकता है. 45 दिनों  तक सेहत पर विशेष ध्यान रखना होगा. फिजूलखर्ची से तनाव उत्पन्न हो सकता है. इस दौरान कार्यों में सफलता पाने के लिए अधिक मेहनत करना पड़ेगा. सिंचित धन खर्च हो सकता है. क्रोध पर नियंत्रण रखना होगा. 

Astrology: बिजनेस में सफल होते हैं इन 4 राशियों के लोग, ये होती हैं इनकी खासियत


कन्या (Virgo)- इस राशि के जातकों को दांपत्य जीवन में परेशानियां हो सकती हैं. स्वाथ्य को लेकर चिंता हो सकती है. अंगकारक योग के अशुभ प्रभाव से कामकाज में परेशानियां हो सकती हैं. 


कुंभ (Aquarius)- नौकरी में स्थान परिवर्तन हो सकता है. भाग्य का पूरा साथ नहीं मिल पाएगा. शिक्षा में बाधा उत्पन्न हो सकती है. सरकारी नौकरी करने वालों को परेशानियां हो सकती हैं. 

वृषभ (Taurus)- अंगकारक योग के कारण 10 अगस्त तक विरोधियों से सतर्क रहना होगा. रोजगार में दिक्कतों का सामना करना पड़ सकता है. जॉब और बिजनेस पर भी नकारात्मक असर पड़ सकता है.  

Raj Yoga: 30 साल बाद बुध-शुक्र से बना राजयोग, जानिए क्या होगा राशियों पर असर

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. एनडीटीवी इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

सन टैनिंग को इन घरेलू नुस्खों से भगाएं दूर​

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com