विज्ञापन
This Article is From Jul 29, 2022

Guru Vakri 2022: गुरु ग्रह 29 जुलाई को मीन राशि में करेंगे वक्री, इन 4 राशियों के जीवन में आएंगी खुशियां, नई नौकरी और प्रमोशन का प्रबल योग

Guru Vakri 2022: ज्योतिष शास्त्र के अनुसार गुरु ग्रह 29 जुलाई को मीन राशि में वक्री होने वाले हैं. गुरु के वक्री होने से कुछ राशियों को विशेष लाभ प्राप्त होने वाला है.

Guru Vakri 2022: गुरु ग्रह 29 जुलाई को मीन राशि में करेंगे वक्री, इन 4 राशियों के जीवन में आएंगी खुशियां, नई नौकरी और प्रमोशन का प्रबल योग
Guru Vakri 2022: ज्योतिष के मुताबिक गुरु ग्रह के वक्री होने से इन 4 राशियों के जीवन में खुशियां आएंगी.

Jupiter Retrograde 2022: ज्योतिषि शास्त्र (Astrology) के अनुसार, 29 जुलाई, 2022 को यानी आज से गुरु ग्रह (Guru Grah) मीन राशि (Pisces) में वक्री होने जा रहे हैं. ज्योतिषीय गणना के अनुसार, प्रत्येक माह कुछ ग्रह वक्री और गोचर करते हैं. ग्रहों के वक्री और गोचर या वक्री गति का प्रभाव सभी राशियों पर पड़ता है. गुरु शुभ ग्रहों में से एक है. इसे ज्ञान, शिक्षा, व्यापार, वैवाहिक जीवन और भग्य में वृद्धि करने वाला ग्रह माना जाता है. चार दिन बाद गुरु ग्रह के वक्री (Jupiter Retrograde) होते ही सभी 12 राशियों के जीवन में प्रभाव पड़ेगा. लेकिन कुछ राशियों के जीवन में बेहद खुशियां आने वाली है. गुरु के वक्री (Jupiter Retrograde) होने से कर्क, सिंह, वृश्चिक और मकर राशि से संबंधित जातकों के जीवन में खास परिवर्तन होगा. आइए जानते हैं कि गुरु का वक्री किन राशियों के लिए शुभ साबित होने वाला है. 

गुरु वक्री इन 4 राशियों के लिए है बेहद खास | Jupiter Retrograde 2022 is very special for these 4 zodiac signs

कर्क (Cancer)- ज्योतिष शास्त्र (Astrology) के अनुसार, इस राशि की कुंडली के 9वें भाव में गुरु का वक्री होने वाले हैं. इस दौरान कर्क राशि के जातकों को किस्मत का पूरा साथ मिलेगा. साथ ही इस दौरान जॉब में तरक्की होगी. नई नौकरी की तलाश करने वालों के लिए यह समय बेहद खास साबित होगा. नई नौकरी मिल सकती है. बिजनेस में मुनापा प्राप्त होगा. कोई नया रोजगार शुरू करने के लिए यह समय शुभ है.

Saturn Transit: शनि देव इन 3 राशियों की कुंडली में बना रहे महापुरुष नामक राजयोग, अक्टूबर तक का समय बेहद शुभ

सिंह (Leo)- ज्योतिष शास्त्र (Astrology) के जानकारों के मुताबिक गुरु के मीन राशि (Pisces) में वक्री होते ही सिंह राशि के जातकों के लिए शुभ समय की शुरुआत हो जाएगी. बिजनेस में आर्थिक प्रगति का योग बनेगा. इस दौरान अन्य स्रोत से भी आर्थिक लाभ का योग बनेगा. दैनिक आर्थिक स्थिति पहले से बेहतर होगी. ज्ञान में वृद्धि और शिक्षा में सफलता प्राप्ति का योग बनेगा. यात्रा से आर्थिक लाभ का योग है. 

वृश्चिक (Scorpio)- गुरु ग्रह के वक्री (Guru Vakri) होने से इस राशि के जातकों को आमदनी में बढ़ोतरी की संभावना है. गुरु वक्री की अवधि में बिजनेस से अच्छा खासा लाभ प्राप्त हो सकता है. दांपत्य जीवन में खुशहाली बरकरार रहेगी. निवेश के आर्थिक लाभ का योग बनेगा. शिक्षा में सफलता प्राप्त होगी.

Guru Pushya Yoga: 28 जुलाई को बन रहा है गुरु-पुष्य का अद्भुत योग, ये काम करने से मां लक्ष्मी होंगी प्रसन्न

मकर (Capricorn)- ज्योतिषीय गणना (Astrological Calculations) के मताबिक गुरु वक्री (Guru Vakri) की अवधि में मकर राशि के जातकों को विशेष लाभ प्राप्त हो सकता है. साथ ही इस दौरान भाग्य का पूरा साथ मिलेगा. नौकरी में प्रगति होगी. कार्यस्थल पर अधिकारियों का भरपूर सहयोग प्राप्त होगा. वेतन में वृद्धि का योग बनेगा. कमाई के कई साधन मिलेंगे. आकस्मिक धन लाभ हो सकता है.

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. एनडीटीवी इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
Pitru Paksha 2024: आज है पितृ पक्ष का दूसरा श्राद्ध, जानिए श्राद्ध करने की किस तिथि का क्या है खास महत्व 
Guru Vakri 2022: गुरु ग्रह 29 जुलाई को मीन राशि में करेंगे वक्री, इन 4 राशियों के जीवन में आएंगी खुशियां, नई नौकरी और प्रमोशन का प्रबल योग
सावन में कितने सोमवार के व्रत हैं बाकी, यहां जानिए चौथे सोमवार व्रत की तिथि, मुहूर्त और पूजा विधि
Next Article
सावन में कितने सोमवार के व्रत हैं बाकी, यहां जानिए चौथे सोमवार व्रत की तिथि, मुहूर्त और पूजा विधि
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com