विज्ञापन
This Article is From Jan 09, 2023

Weekly horoscope : यहां जानिए कैसा होगा 8 से 14 जनवरी का दिन जातकों के लिए, ये रहा राशिफल

January horoscope 2023 - आज हम आपको कुछ राशियों के बारे में बताने जा रहे हैं आखिर किसका जनवरी का दूसरा (January horoscope) सप्ताह कैसा बीतने वाला है. तो चलिए जानते हैं.

Weekly horoscope : यहां जानिए कैसा होगा 8 से 14 जनवरी का दिन जातकों के लिए, ये रहा राशिफल
तुला राशिफल के लोगों का यह सप्ताह बहुत अच्छा बितेगा. अगर आपका कोई कार्य लंबे समय से अटका हुआ है तो इस सप्ताह हो जाएगा.

Horoscope 2023 : नए साल का आगाज हो गया है. अभी भी लोग नए साल (new year 2023) का जश्न मना रहे हैं. न्यू ईयर में लोगों को उत्सुकता होती है कि उनके लिए इस साल में क्या खास होगा. इसके लिए लोग ज्योतिष को अपनी कुंडली भी दिखाते हैं. ऐसे में आज हम आपको कुछ राशियों (weakly zodiac sign) के बारे में बताने जा रहे हैं आखिर किसका जनवरी का दूसरा (January horoscope) सप्ताह कैसा बीतने वाला है. तो चलिए जानते हैं.

इस सप्ताह का राशिफल कैसा होगा

  • मेष राशि के जातकों को इस सप्ताह कर्म के हिसाब से फल प्राप्त होगा. वहीं, कोई भी फैसला आवेश में आकर ना लें सोच समझकर कीजिए. इस सप्ताह आपको कुछ हटकर काम करने के मौके मिलेंगे.

  • वृषभ राशि के लोग किसी मनोरंजक गतिविधियों में शामिल हो सकते हैं. अपने प्रियजनों के साथ अच्छा समय व्यतीत करेंगे. कुल मिलाकर यह सप्ताह उनका बहुत अच्छा बीतेगा.

  • मिथुन राशि के लोगों को इस हफ्ते विशेष ध्यान रखने की जरूरत है क्योंकि इसमें आपकी सेहत बिगड़ सकती है. अगर आप बिजनेस और पढ़ाई के लिहाज से विदेश जाना चाहते हैं तो यह समय अच्छा होगा.

  • कर्क राशि के लोगों को इस सप्ताह किसी भी कार्य को सफल बनाने के लिए अथक परिश्रम करना पड़ेगा. अपने प्रियजनों का सहयोग नहीं मिल पाएगा जितना आप अपेक्षा करते हैं.  जो लोग रोजगार के लिए भटक रहे हैं उनका इंतजार और बढ़ सकता है. नौकरीपेशा लोगों को थोड़ा संभलने की जरूरत है.

  • सिंह राशिफल वालों इस सप्ताह कोई भी काम बहुत जल्दबाजी में ना करें. संबंधों को लेकर थोड़ा सचेत रहने की जरूरत है. कुछ लोगों से संबंध थोड़ा बिगड़ भी सकते हैं. किसी से अगर आप वादा करें तो उसे निभाएं. किसी का भूलकर भी अपमान ना करें.

  • कन्या राशि के लोगों के लिए यह सप्ताह अच्छा होगा. आपके नए आइडिया बॉस को प्रभावित कर सकते हैं. वहीं, ऑफिस में नई जिम्मेदारी मिलने के संकेत दे रहा है. आपके पार्टनर का इस सप्ताह आपके साथ पूरा सहयोग होगा.

  • तुला राशिफल के लोगों का यह सप्ताह बहुत अच्छा बीतेगा. अगर आपका कोई कार्य लंबे समय से अटका हुआ है तो इस सप्ताह हो जाएगा. हालांकि इन दिनों आपको बेवजह की चीजों में उलझने और आलस से बचने की जरूरत है.

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. एनडीटीवी इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
Pitru Paksha 2024: आज है पितृ पक्ष का दूसरा श्राद्ध, जानिए श्राद्ध करने की किस तिथि का क्या है खास महत्व 
Weekly horoscope : यहां जानिए कैसा होगा 8 से 14 जनवरी का दिन जातकों के लिए, ये रहा राशिफल
सावन में कितने सोमवार के व्रत हैं बाकी, यहां जानिए चौथे सोमवार व्रत की तिथि, मुहूर्त और पूजा विधि
Next Article
सावन में कितने सोमवार के व्रत हैं बाकी, यहां जानिए चौथे सोमवार व्रत की तिथि, मुहूर्त और पूजा विधि
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com