Chandra Grahan 2023: साल के अंतिम चंद्रग्रहण से खुल जाएगा इन 4 राशि वालों का भाग्य

इस वर्ष 28 अक्टूबर को साल का अंतिम चंद्रग्रहण लगने वाला है. इस चंद्रग्रहण का कुछ राशियों पर बहुत अच्छा प्रभाव पड़ेगा.

Chandra Grahan 2023: साल के अंतिम चंद्रग्रहण से खुल जाएगा इन 4 राशि वालों का भाग्य

साल का अंतिम चंद्रग्रहण कन्या राशि वालों की जीवन में खुशियां लेकर आने वाला है.

Chandra Grahan 2023: इस वर्ष 28 अक्टूबर को शरद पूर्णिमा (Sharad Purnima) को साल का अंतिम चंद्रग्रहण (Chandra Grahan) लगने वाला है. ग्रहण के समय चंद्रमा (Moon) मेष राशि में होंगे और गुरु पहले से ही वहां विराजमान होंगे. गुरु और चंद्रमा मिलकर मेष राशि में गजकेसरी योग बना रहे हैं. चंद्र ग्रहण पर बनने वाले खास योग (Chandra Grahan Yog) को कुछ राशियों पर बहुत शुभ प्रभाव होने वाला है. आइए जानते हैं इस चंद्रग्रहण का किन राशियों पर क्या असर होगा (Effect of chandra grahan).

मिथुन राशि

वर्ष का अंतिम चंद्रग्रहण मिथुन राशि के लिए अच्छा समय लेकर आने वाला है. इस राशि के जातकों को स्वास्थ्य के मामले में लाभ होने वाला है. लंबे समय में बीमार चल रहे लोगों के सेहत में भी सुधार आएगा. करियर के क्षेत्र में भी अच्छे अवसर मिलने के योग हैं. इसके साथ ही मानसिक परेशानियों से भी छुटकारा मिलने के योग हैं.

वृष राशि

वृष राशि वालों के लिए 28 अक्टूबर को लगने वाला चंद्रग्रहण काफी शुभ साबित होगा. लंबे समय से अटके काम पूरे होने के योग हैं. हालांकि कार्यस्थल पर विरोधियों से सावधान रहने की जरूरत है.

कर्क राशि

साल का अंतिम चंद्रग्रहण कर्क राशि वालों के जीवन में कई अच्छे बदलाव लाने वाला है. कार्यस्थल पर अपनी पहचान बनाने में सफलता मिलने के योग हैं. बिजनेस में नए पार्टनर के साथ सफलता के अवसर मिलेंगे. जीवनसाथी की तलाश पूरी हो सकती है. आर्थिक स्थिति बेहतर होगी.

कन्या राशि

साल का अंतिम चंद्रग्रहण कन्या राशि वालों की जीवन में खुशियां लेकर आने वाला है. योजनाओं में सफलता मिलने के योग हैं. बचत करने में कामयाब होंगे और आर्थिक स्थिति में सुधार होगा. मान सम्मान में भी वृद्धि होगी.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. एनडीटीवी इसकी पुष्टि नहीं करता है.)