Astrologer ने बताया सरसों के तेल से जुड़ा ये उपाय, कुंडली में एक साथ तीन ग्रह होंगे मजबूत

Kundali greh dosh : जिसकी कुंडली में मंगल, शुक्र और शनि ग्रह कमजोर स्थिति में है उसको मजबूत करने के हम यहां पर एस्ट्रोलॉजर के बताए गए बहुत ही आसान उपाय के बारे में बताने जा रहे हैं जिसे आपको एक बार जरूर आजमाकर देखना चाहिए. 

Astrologer ने बताया सरसों के तेल से जुड़ा ये उपाय, कुंडली में एक साथ तीन ग्रह होंगे मजबूत

अपने दाहीने हाथ के अंगूठे और तर्जनी उंगली के टिप पर सरसों का तेल लेकर लगाकर आपस में रगड़िए.

Astrologer tips : अगर आपके जीवन में एक साथ आर्थिक, मानसिक और शारीरिक परेशानियों आ गई हैं और आपको समझ नहीं आ रहा है क्या करें तो, अब आपको परेशान होने की जरूरत नहीं है क्योंकि ऐसा मंगल, शुक्र और शनि ग्रह की कमजोर स्थिति के कारण हो सकता है जिसको कुंडली में मजबूत करने के लिए आपको बहुत ही आसान उपाय बताने जा रहे हैं आर्टिकल में. इस उपाय के बारे में एस्ट्रोलॉजर किरन आन्नद (Kiren Anand Instagram) ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर वीडियो शेयर करके बताया है. वीडियो में किरन बताती हैं कि उन्होंने यह उपाय खुद भी अजमाकर देखा है. 

जून की इस तारीख में पड़ रहा है प्रदोष व्रत, शुभ मुहूर्त और पूजा विधि लीजिए जान

मंगल, शुक्र और शनि ग्रह कैसे करें मजबूत

इन तीनों ग्रहों को मजबूत करने के लिए किरन बताती हैं कि आप किसी एक शांत जगह पर पल्थी मारकर आंख बंदकर बैठ जाइए ध्यान मुद्रा में और अपने दाहीने हाथ के अंगूठे और तर्जनी उंगली के टिप पर सरसों का तेल लगाकर आपस में रगड़िए और साथ में ओम अं अंगरकाय नम: का जाप करना है, जितने बार आप कर सकते हैं.

कोशिश करें 108 बार इसे जप लीजिए.  ऐसा करने से निश्चित ही आपकी बिगड़ी आर्थिक, मानसिक और शारीरिक स्थिति में सुधार आएगा. तो आप आज ही इस एस्ट्रो टिप्स को अपनाकर देखिए. 

मंगल, शनि और शुक्र कारक

मंगल ग्रह को ग्रहों का सेनापति कहा जाता है, यह व्यक्ति में साहस और ऊर्जा का कारक होता है, वहीं शनि आयु, निर्धनता, पाप, रोग, भय आदि के कारक हैं, जबकि शुक्र ग्रह सुख व काम के कारक हैं.

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. एनडीटीवी इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

मंदिर जाने के लिए ट्रोल होने पर सारा: "मैं दर्शन करना जारी रखूंगी"

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com