Aaj Ka Rashifal 31 March 2023: मिथुन, सिंह और तुला समेत इन राशिवालों के लिए अच्छा रहेगा दिन

Aaj Ka Rashifal 31 March शुक्रवार: राशिफल के अनुसार आज मिथुन, सिंह और तुला समेत इन राशिवालों के लिए दिन अच्छा रहेगा. आइए दैनिक राशिफल से जानते हैं कैसा रहेगा सभी 12 राशियों के लिए आज का दिन.

Aaj Ka Rashifal 31 March 2023: मिथुन, सिंह और तुला समेत इन राशिवालों के लिए अच्छा रहेगा दिन

खास बातें

  • आज का राशिफल, 31 मार्च 2023, शुक्रवार
  • इन राशिवालों के लिए अच्छा रहेगा दिन
  • जानें सभी राशियों का राशिफल

Aaj Ka Rashifal 31 March शुक्रवार:  ज्योतिष के अनुसार 31 मार्च 2023, शुक्रवार का दिन बेहद महत्वपूर्ण है. राशिफल के अनुसार आज मिथुन, सिंह और तुला समेत इन राशिवालों के लिए दिन अच्छा रहेगा. वहीं, कुछ राशिवालों को आज के दिन थोड़ी सावधानी बरतने की जरूरत है. तो चलिए जानते हैं आपकी राशियों के साथ 31 मार्च 2023, शुक्रवार का दिन आपका कैसा जाएगा. 

मेष

आज कर्क राशि में चंद्रमा है. आपकी राशि से चंद्रमा चौथे भाव में है. आज आप अत्यधिक इमोशनल रहेंगे. किसी व्यक्ति का कठोर व्यवहार आपकी भावनाओं को ठेस पहुंचा सकता है. तन और मन में अस्वस्थता और भय का अनुभव होगा. मां की तबीयत खराब होने से आपको चिंता रह सकती है. दुर्घटना की आशंका है. आज कोई महत्वपूर्ण दस्तावेज पर साइन ना करें. ऑफिस में ज्यादा बातचीत से नुकसान हो सकता है. विद्यार्थियों के लिए आज का दिन मिश्रित फलदायी है.

वृषभ

आज कर्क राशि में चंद्रमा है. आपकी राशि से चंद्रमा तीसरे भाव में है. आपकी चिंताएं कम होंगी. इस कारण स्फूर्ति और उत्साह बना रहेगा. आज अधिक कल्पनाशील बनेंगे. अपनी कला और सृजनशक्ति को लोगों तक पहुंचाने के लिए समय अनुकूल है. परिवार के सदस्यों पर आपका ध्यान अधिक रहेगा. मित्रों के साथ घूमने- फिरने जा सकते हैं. आपकी आर्थिक योजनाएं पूरी होगी. स्वादिष्ट भोजन का आनंद ले सकेंगे. आज आपको भाग्य का साथ मिलेगा.

मिथुन

आज कर्क राशि में चंद्रमा है. आपकी राशि से चंद्रमा दूसरे भाव में है. आपके निर्धारित काम पूरे होने में विलंब होगा. वित्तीय योजनाएं अच्छी तरह पूरी कर सकेंगे. स्वादिष्ट भोजन का आनंद लेंगे. विद्यार्थियों की पढ़ाई के लिए दिन मध्यम रहेगा. मित्रों और प्रियजनों से मिलकर खुशी अनुभव करेंगे. व्यापार के लिए समय अनुकूल है. आय में वृद्धि होगी. जीवनसाथी के साथ कोई पुराना मतभेद दूर होगा. प्रेम जीवन में सकारात्मकता लाने के लिए आप प्रयासशील दिखेंगे. स्वास्थ्य की दृष्टि से समय मध्यम फलदायक है.

कर्क

आज कर्क राशि में चंद्रमा है. आपकी राशि से चंद्रमा पहले भाव में है. आप शारीरिक और मानसिक रूप से आप स्वस्थ रहेंगे. कार्यस्थल पर आपका मनोबल ऊंचा रहेगा. आप सकारात्मक रहकर सभी काम आसानी से पूरे कर सकेंगे. आपका आज का दिन मित्रों और स्नेहियों के साथ मौज-मस्ती में गुजरेगा. आप अत्यधिक इमोशनल रहेंगे. वैवाहिक जीवन में खुशहाली रहेगी और जीवनसाथी के साथ अच्छा समय गुजरेगा. आप किसी छोटी यात्रा पर जा सकते हैं. वित्तीय लाभ होने के भी योग हैं.

सिंह

आज कर्क राशि में चंद्रमा है. आपकी राशि से चंद्रमा बारहवें भाव में है. किसी बात की चिंता आपको लगी रहेगी. इसका असर आपके स्वास्थ्य पर पड़ सकता है. स्वास्थ्य कमजोर रहने से किसी भी काम में आपका मन नहीं लगेगा. स्वभाव में गुस्से के कारण किसी से विवाद हो सकता है. कानूनी मामलों में सावधान रहना पड़ेगा. अत्यधिक इमोशनल बनकर जल्दबाजी में आप कोई अनावश्यक कदम ना उठाएं. इसका ध्यान रखना पड़ेगा. वाणी और व्यवहार में संयम रखें.

कन्या

आज कर्क राशि में चंद्रमा है. आपकी राशि से चंद्रमा ग्यारहवें भाव में है. आपका शारीरिक और मानसिक स्वास्थ्य अच्छा रहने से आपको लाभ होगा. व्यापार और नौकरी करने वाले लोग भी फायदे में रहेंगे. अधिकारी आपसे खुश रहेंगे, इसलिए आपकी पदोन्नति हो सकती है. अविवाहित जातकों के लिए समय अनुकूल है. मित्रों से आर्थिक लाभ के नए द्वार खुलेंगे. किसी रमणीय स्थान पर घूमने जा सकेंगे. आप वैवाहिक जीवन का संपूर्ण आनंद प्राप्त कर सकेंगे. प्रेम जीवन सकारात्मक रहेगा.

तुला

आज कर्क राशि में चंद्रमा है. आपकी राशि से चंद्रमा दसवें भाव में है. आज भाग्य आपके साथ होने से आपके सभी काम सरलतापूर्वक पूरे होंगे. आपका मान-सम्मान बढ़ेगा. अधिकारियों से प्रोत्साहन मिलेगा. आपके आत्मविश्वास में वृद्धि होगी. व्यापारी अपने मुनाफे में वृद्धि कर सकेंगे. आपका वैवाहिक जीवन आनंद से भरपूर रहेगा. आपका स्वास्थ्य अच्छा रहेगा. आपको अच्छा दांपत्यसुख प्राप्त होगा. प्रेम जीवन में भी सफलता मिलेगी.

वृश्चिक

आज कर्क राशि में चंद्रमा है. आपकी राशि से चंद्रमा नवें भाव में है. आज शारीरिक थकान और आलस्य महसूस होगी, इस कारण काम करने में उत्साह नहीं होगा. आपके काम में उच्चाधिकारियों का व्यवहार नकारात्मक रहने से आप निराशा का अनुभव करेंगे. आपके विरोधी आपको बहुत अधिक परेशान कर सकते हैं. आपके व्यवसाय में कोई समस्याएं खड़ी होने की आशंका बनी रहेगी. परिजनों के साथ बहस से आपको बचना चाहिए. आप परिजनों की बातों को भी महत्व दें. विद्यार्थियों के लिए समय मध्यम फलदायक है.

धनु

आज कर्क राशि में चंद्रमा है. आपकी राशि से चंद्रमा आठवें भाव में है. कुछ खराब प्रसंग, बीमारी या उग्र स्वभाव के कारण आप मानसिक अस्वस्थता अनुभव करेंगे. आपको क्रोध पर नियंत्रण में रखने की सलाह दी जाती हैं. आज कार्यस्थल पर आपको किसी से भी बहस से बचना चाहिए. किसी नए संबंध के कारण आपकी परेशानी बढ़ सकती है. प्रेम संबंधों में आगे बढ़ने की जल्दबाजी से आपको नुकसान हो सकता है. आज किसी अनावश्यक जगह पर पैसा खर्च हो सकता है. आपका किसी के साथ विवाद हो सकता है.

मकर

आज कर्क राशि में चंद्रमा है. आपकी राशि से चंद्रमा सातवें भाव में है. आप विचार तथा व्यवहार से बहुत अधिक इमोशनल रहेंगे. मित्रों और परिजनों के साथ खुशी से समय व्यतीत कर सकेंगे. शारीरिक और मानसिक ताजगी का अनुभव होगा. व्यापार में वृद्धि होगी. इनकम में वृद्धि होगी. इससे आपका आत्मविश्वास बढ़ेगा. आज कार्यस्थल पर आपके काम आसानी से पूरे हो सकेंगे. पार्टनरशिप के काम से आपको लाभ होगा. समाज में आपकी प्रतिष्ठा बढ़ेगी. आप प्रवास का आनंद लेंगे. भाग्य आपका साथ देगा. प्रेम जीवन में संतुष्टि रहेगी.

कुम्भ

आज कर्क राशि में चंद्रमा है. आपकी राशि से चंद्रमा छठे भाव में है. आज आप अपने काम में सफलता प्राप्त करेंगे. लोग आपके काम की सराहना करेंगे. परिवार के सदस्यों के साथ आपके संबंध अधिक मजबूत बनेंगे. शारीरिक और मानसिक रूप से ताजगी का अनुभव होगा. ऑफिस में साथ में काम करने वाले लोग आपको सहयोग देंगे. आपके परिवार में खुशी का वातावरण बना रहेगा. प्रेम जीवन में पूर्णता बनी रहेगी. विद्यार्थियों के लिए समय लाभ का है. आज आप कई दिनों से अधूरे पड़े काम को पूरा कर सकेंगे.

मीन

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

आज कर्क राशि में चंद्रमा है. आपकी राशि से चंद्रमा पांचवें भाव में है. आज काल्पनिक दुनिया में रहना आपको ज्यादा पसंद आएगा. लेखन और साहित्य के क्षेत्र में अपनी रचनात्मकता प्रदर्शन कर सकेंगे. विद्यार्थियों के लिए समय अच्छा है. अपने जीवनसाथी के प्रति निकटता का भाव महसूस करेंगे. प्रेम जीवन भी आज आपके लिए सकारात्मक रहेगा. शेयर बाजार से आपको लाभ हो सकता है. विद्यार्थियों को पढ़ाई में सफलता मिलेगी. आज यात्रा की योजना बना सकते हैं. व्यापारियों को भी लाभ की उम्मीद रहेगी.