पेट्रोल-डीजल को लेकर विजय गोयल ने दिल्ली सरकार के खिलाफ बैलगाड़ी चलाकर किया प्रदर्शन

केंद्रीय मंत्री विजय गोयल ने रविवार को दिल्ली के चांदनी चौक में बैलगाड़ी से दिल्ली सरकार के खिलाफ प्रदर्शन किया. विजय गोयल ने केजरीवाल सरकार से पेट्रोल और डीजल के दाम घटाने की मांग की.

पेट्रोल-डीजल को लेकर विजय गोयल ने दिल्ली सरकार के खिलाफ बैलगाड़ी चलाकर किया प्रदर्शन

Vijay Goel

खास बातें

  • केंद्रीय मंत्री विजय गोयल ने बैलगाड़ी चलाकर प्रदर्शन किया.
  • विजय गोयल ने दिल्ली सरकार से वैट घटाने की मांग की.
  • विजय गोयल ने कहा कि दिल्ली सरकार बैलगाड़ी की तरह एक चाल में चल रही है.
नई दिल्ली:

केंद्रीय मंत्री विजय गोयल ने रविवार को दिल्ली के चांदनी चौक में बैलगाड़ी से दिल्ली सरकार के खिलाफ प्रदर्शन किया. विजय गोयल ने केजरीवाल सरकार से पेट्रोल और डीजल के दाम घटाने की मांग की. उन्होंने कहा कि अन्य राज्य सरकारों की तरह केजरीवाल सरकार को भी वैट घटाकर तेल के दाम कम करने चाहिए.  विजय गोयल ने लाल किले से बैलगाड़ी से मार्च निकाला. उनके इस मार्च में भारी संख्या में पार्टी कार्यकर्ता मौजूद थे. 


विजय गोयल ने कहा कि दिल्ली सरकार बैलगाड़ी की तरह एक चाल में चल रही है. सरकार को आम लोगों की चिंता नहीं है. उन्होंने कहा कि अगर दिल्ली सरकार वैट कम कर दे तो पेट्रोल और डीजल के दामों में 5 रुपये की कमी होगी.

केंद्र ने पेट्रोल-डीजल की कीमतों पर दी 2.5 रुपये की राहत, जानें और किन राज्यों ने घटाई कीमतें

आपको बता दें कि केंद्र सरकार ने गुरुवार को पेट्रोल-डीजल की कीमतों में एक व्यवस्था के तहत 2.50 रुपये प्रति लीटर कटौती की घोषणा की थी. जिसके बाद भाजपा/राजग शासित अधिकतर राज्यों ने पेट्रोलियम उत्पादों पर राज्य स्तरीय करों में भी कटौती की है. इससे इन राज्यों में पेट्रोल और डीजल की कीमतें पांच रुपये प्रति लीटर तक कम हो गई हैं.

अन्य खबरें
छत्तीसगढ़ में पेट्रोल और डीजल की कीमत में ढाई रुपये की कटौती
हरियाणा ने पेट्रोल-डीजल की कीमतों में 2.50 रुपये की कटौती की

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com