दिल्ली : जेट एयरवेज़ के वाइस प्रेसिडेंट (सिक्योरिटी) की बेटी के घर तीन करोड़ रुपये की चोरी

दिल्ली : जेट एयरवेज़ के वाइस प्रेसिडेंट (सिक्योरिटी) की बेटी के घर तीन करोड़ रुपये की चोरी

नई दिल्ली:

दिल्ली में डिफेंस कॉलोनी के आनंदलोक इलाके में चोरी की बड़ी वारदात हुई है, और एक घर से करीब तीन करोड़ रुपये के हीरों और गहनों के अलावा करीब 60 हज़ार रुपये की नकदी ले उड़े.

पुलिस के मुताबिक जेट एयरवेज़ के वाइस प्रेसिडेंट (सिक्योरिटी) अवनीक सिंह की बेटी आनंदलोक इलाके में रहती हैं. रविवार को उनका परिवार दिल्ली में ही एक शादी समारोह में शरीक होने के लिए गया था. जब परिवार देर रात घर लौटा तो अल्मारियां और कमरे खुले पड़े मिले. जांच करने पर पता चला कि घर से तीन करोड़ रुपये के हीरे, अन्‍य गहने और कैश गायब हैं.

अवनीक सिंह के दामाद तन्मय सेठ, जो तमिलनाडु में एग्रो प्रोडक्ट बनाते हैं, ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई. तन्मय के मुताबिक घर में सीसीटीवी कैमरे नहीं लगे हैं. घर में तीन नौकर और गार्ड थे, लेकिन तीनों का कहना है कि वे सो रहे थे. तन्मय के मुताबिक, लगता है कि चोर खिड़की के रास्ते आए, क्योंकि खिड़की खुली हुई थी.

पुलिस तन्मय के घरेलू नौकरों और गार्ड से पूछताछ कर रही है. फॉरेंसिक एक्सपर्ट ने भी घर में जाकर जांच की है. दक्षिणी दिल्ली पुलिस की कई टीमें मामले की जांच में लगी हैं, लेकिन अब तक चोरों का कोई सुराग नहीं मिला है.


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com