दिल्ली पुलिस कमिश्नर ने नेताओं-अफसरों की सुरक्षा ड्यूटी में लगे 500 पुलिसवालों को वापस बुलाया

जिन पुलिसकर्मियों को सुरक्षा कर्तव्यों से मुक्त किया गया है वे सालों से अफसरों और नेताओं के घरों में ड्यूटी कर रहे थे. इनमें से कई जवान पूर्व पुलिस कमिश्नर और दूसरे अफसरों की सुरक्षा में तैनात थे.

दिल्ली पुलिस कमिश्नर ने नेताओं-अफसरों की सुरक्षा ड्यूटी में लगे 500 पुलिसवालों को वापस बुलाया

थानों में सक्रिय रूप से ड्यूटी करने वाले पुलिसकर्मियों की लिस्ट मांगी (प्रतीकात्मक तस्वीर)

नई दिल्ली:

दिल्ली पुलिस कमिश्नर राकेश अस्थाना ने सिक्योरिटी ऑडिट के बाद लोगों और अफसरों की सुरक्षा तथा निजी ड्यूटी में लगे 500 पुलिस वालों को सुरक्षा कर्तव्यों से हटाया है.  राजधानी दिल्ली में कानून प्रवर्तन को प्रभावी और जवाबदेह बनाने के लिए कदम उठाए गए हैं. पुलिस आयुक्त ने थानों में सक्रिय रूप से ड्यूटी करने वाले पुलिस कर्मियों की सूची भी मांगी है. जानकारी के मुताबिक, सुरक्षा ऑडिट के बाद कई रिटायर्ड पुलिस अफसरों के यहां तैनात पुलिसकर्मियों को हटाया गया. 

जिन पुलिसकर्मियों को सुरक्षा कर्तव्यों से मुक्त किया गया है वे सालों से अफसरों और नेताओं के घरों में ड्यूटी कर रहे थे. इनमें से कई जवान पूर्व पुलिस कमिश्नर और दूसरे अफसरों की सुरक्षा में तैनात थे. जानकारी के मुताबिक, पुलिसकर्मी अफसरों के निजी काम करते थे. दिल्ली के पुलिस कमिश्नर राकेश अस्थाना ने थानों में सक्रिय रूप से ड्यूटी करने वाले पुलिसकर्मियों की लिस्ट मांगी है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
अन्य खबरें