Delhi: द्वारका इलाके में मुठभेड़ के बाद कुख्यात हथियार सप्लायर गिरफ्तार

हथियार सप्‍लायर की पहचान दीपक के तौर पर हुई. उसके पास तलाशी में 6 पिस्टल और 104 कारतूस मिले. आरोपी ने बताया कि वो ये हथियार और कारतूस मेरठ से लाया है और यहां उसे ये विक्की और सद्दाम गैंग के लोगों को सप्लाई करना था.

Delhi: द्वारका इलाके में मुठभेड़ के बाद कुख्यात हथियार सप्लायर गिरफ्तार

हथियार सप्‍लायर की पहचान दीपक के तौर पर हुई है

नई दिल्‍ली :

Delhi: दिल्ली (Delhi) के द्वारका इलाके में एक मुठभेड़ के बाद एक घोषित अपराधी और कुख्यात हथियार सप्लायर को गिरफ्तार किया गया है. मुठभेड़ के दौरान उसके पैर में गोली लगी है, उसके पास से 6 पिस्टल और 104 कारतूस बरामद हुए हैं. द्वारका के डीसीपी शंकर चौधरी के मुताबिक उनकी टीम को सूचना मिली थी कि बिन्दापुर का घोषित अपराधी 23 साल का दीपक हथियारों की एक बड़ी खेप लाने वाला है. इसी सूचना पर काम करते हुए द्वारका सेक्टर 18 के पास 4 अक्टूबर की सुबह एक संदिग्ध शख्स को रोका गया. उसने रुकने की बजाय पुलिस पर फायरिंग कर दी. पुलिस ने जवाबी फायरिंग की जिसमें उस शख्स के पैर में गोली लगी और वो पकड़ा गया.


उसकी पहचान दीपक के तौर पर हुई. उसके पास तलाशी में 6 पिस्टल और 104 कारतूस मिले. आरोपी ने बताया कि वो ये हथियार और कारतूस मेरठ से लाया है और यहां उसे ये विक्की और सद्दाम गैंग के लोगों को सप्लाई करना था. दीपक के मुताबिक, त्यौहारों के मौसम में इन हथियारों का प्रयोग जबरन वसूली और दूसरी वारदात के लिए होना था. पुलिस अब दीपक के बाकी साथियों की तलाश कर रही है. दीपक पर पहले से कई केस दर्ज हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


- - ये भी पढ़ें - -
* कोरोना से मौत होने पर परिवार को 50 हजार का मुआवजा, केंद्र की योजना पर सुप्रीम कोर्ट की मुहर
* यूपी के डिप्टी सीएम ने कहा- किसानों का भेष धरकर आंदोलन करने वाले कामयाब नहीं होंगे
* यूपी में मंत्रियों के दौरे के दौरान हिंसा में मारे गए 8 लोगों में से 4 किसान: प्रमुख 10 बातें