Delhi News : बदमाशों ने युवक की पैंट उतरवाकर जेबें टटोलीं और बेल्ट से पीटा, वारदात का CCTV फुटेज सामने आया

लूटपाट मामले में दिल्ली के रघुबीर नगर थाने की पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू की और 3 आरोपी लुटेरे लखविंदर, दीपक, आकाश को गिरफ्तार कर लिया है.

Delhi News : बदमाशों ने युवक की पैंट उतरवाकर जेबें टटोलीं और बेल्ट से पीटा, वारदात का CCTV फुटेज सामने आया

पुलिस ने तीन आरोपी लुटेरों को किया गिरफ्तार

नई दिल्ली:

राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में लूटपाट और अपराध की घटनाएं लगातार सामने आ रही हैं. पश्चिमी दिल्ली के रघुबीर नगर इलाके में लूटपाट की एक हैरतअंगेज घटना सीसीटीवी फुटेज में कैद हुई है. इसमें स्कूटी पर सवार बदमाशों ने युवक की पैंट उतरवाकर तलाशी ली और उसके साथ मारपीट करने के बाद लूटपाट की. पीड़ित व्यक्ति ने लूटपाट की शिकायत पुलिस थाने में कराई. पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. 

सीसीटीवी फुटेज में दिख रहा है कि पैदल जा रहे एक शख्स के साथ स्कूटी पर सवार बदमाशों ने पहले मार पिटाई की, फिर लूटपाट की. यहां तक कि उसकी पैंट उतरवाकर उसकी जेब की तलाशी भी ली. बदमाशों ने पैसे और मोबाइल लूटने के बाद  पीड़ित की बेल्ट उतरवाकर उसकी पिटाई भी की. 

पेशे से ड्राइवर पीड़ित ने रघुबीर नगर थाने में शिकायत दर्ज कराई थी कि 3 बदमाशों ने उसकी पिटाई करके उसके साथ लूटपाट की और उसकी पैंट उतरवाकर तलाशी ली. 

रघुबीर नगर थाने की पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू की और 3 आरोपी लुटेरे लखविंदर, दीपक, आकाश को गिरफ्तार कर लिया है. साथ ही उनसे लूटा हुआ सामान भी बरामद कर लिया गया है. 


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com