दिल्ली के छावला में कलस्टर बस ने स्विफ्ट कार को मारी जोरदार टक्कर, तीन की मौत

छावला में ये हादसा रात करीब 10 बजे हुआ. हादसे में कार में सवार 35 साल के अखिल, 32 साल के प्रदीप और 30 साल के कुलदीप की मौत हो गई है. 32 साल का साहिल घायल हुआ है.

दिल्ली के छावला में कलस्टर बस ने स्विफ्ट कार को मारी जोरदार टक्कर, तीन की मौत

छावला इलाके मेें बस ने स्विफ्ट कार को मारी जोरदार टक्कर

नई दिल्ली:

दिल्ली  (Delhi) के छावला इलाके ( Chhawla) में कलस्टर बस ने स्विफ्ट कार को जोरदार टक्कर मारी, जिससे कार में सवार तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई और एक शख्स घायल हुई है.  हादसा रात करीब 10 बजे हुआ. हादसे में कार में सवार 35 साल के अखिल, 32 साल के प्रदीप और 30 साल के कुलदीप की मौत हो गई है. 32 साल का साहिल घायल हुआ है. सभी 4 लोग कार में सवार थे. पुलिस ने केस दर्ज करके बस को कब्जे में ले लिया है. वहीं ड्राइवर की तलाश जारी है.


वहीं यूपी से भी सड़क हादसे की भीषण खबर आई है. बाराबंकी में देर रात एक दर्दनाक सड़क हादसा हो गया. यहां रोड किनारे एक खराब खड़ी डबल डेकर बस में लखनऊ की ओर से आ रहे ट्रेलर ने जोरदार टक्कर मार दी. इससे बस में सवार और उसके नीचे सो रहे लोग उसकी चपेट में आ गए. टक्‍कर इतनी जबरदस्‍त थी क‍ि हादसे में लगभग 18 लोगों की दर्दनाक मौत हो गई, जबक‍ि कई लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. घायलों को सीएचसी पर प्राथमिक उपचार के बाद जिला अस्पताल भेजा गया. जहां से गंभीर घायलों को ट्रामा सेंटर लखनऊ रेफर किया गया है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


जानकारी के मुताबिक- पुल पर खराब खड़ी डबल डेकर बस में लखनऊ की ओर से आ रहे ट्रेलर ने जोरदार टक्कर मार दी. इससे बस में सवार और उसके नीचे सो रहे लोग उसकी चपेट में आ गए. टक्‍कर इतनी जबरदस्‍त थी क‍ि हादसे में 11 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, जबक‍ि कई लोगों ने जिला अस्पताल आते-आते दम तोड़ दिया. हादसे में अब तक कुल 18 लोगों की मौत हो चुकी है, जबकि बड़ी संख्या में यात्री घायल हुए हैं. सभी घायलों को प्राथमिक उपचार के लिए रामसनेहीघाट सीएचसी ले जाया गया, जहां से गंभीर रूप से घायलों को जिला अस्पताल रेफर किया गया है. बाराबंकी जिला अस्पताल से कई गंभीर घायलों को इलाज के लिए लखनऊ ट्रामा सेंटर रेफर किया गया है. मौके पर पहुंची पुलिस टीम ने स्थानीय लोगों की मदद से शवों को हाइवे से हटाया और घायलों को अस्पताल भिजवाया.