दिल्ली में तेजी से फैलते कोरोना के बीच सर गंगाराम अस्पताल के 37 डॉक्टर भी मिले COVID-19 पॉजिटिव

COVID-19 की मौजूदा लहर में दिल्ली के सर गंगाराम अस्पताल (SGRH) में 37 डॉक्टर संक्रमित हो गए हैं और उनमें से पांच को उपचार के लिए भर्ती कराया गया है.

दिल्ली में तेजी से फैलते कोरोना के बीच सर गंगाराम अस्पताल के 37 डॉक्टर भी मिले COVID-19 पॉजिटिव

दिल्ली में कोरोना के मामले तेजी से बढ़ रहे हैं. (फाइल फोटो)

खास बातें

  • अस्पताल के 37 डॉक्टर कोरोना पॉजिटिव
  • कोरोना संक्रमित 32 डॉक्टर हुए क्वारंटीन
  • पांच डॉक्टरों को अस्पताल में कराया भर्ती
नई दिल्ली:

COVID-19 की मौजूदा लहर में दिल्ली के सर गंगाराम अस्पताल (SGRH) में 37 डॉक्टर संक्रमित हो गए हैं और उनमें से पांच को उपचार के लिए भर्ती कराया गया है. सूत्रों ने बृहस्पतिवार को इस बारे में बताया. राष्ट्रीय राजधानी में पिछले कुछ हफ्ते में कोरोनावायरस (Coronavirus Cases in Delhi) के मामलों में तेज बढ़ोतरी हुई है और पहली बार 7,000 से ज्यादा मामले आए हैं. अस्पताल के सूत्रों ने बताया कि कोविड-19 महामारी की हालिया लहर में 37 डॉक्टरों में संक्रमण की पुष्टि हुई है.

निजी अस्पताल सर गंगा राम हॉस्पिटल के एक सूत्र ने बताया, ‘‘अस्पताल में कोविड-19 के मरीजों का उपचार करते हुए 37 डॉक्टर संक्रमित हुए हैं. इन डॉक्टरों में से अधिकतर में कोरोना के हल्के लक्षण मिले हैं. कुल 32 डॉक्टर पृथक-वास में हैं और बाकी पांच को अस्पताल में भर्ती कराया गया है.''

छत्तीसगढ़ सरकार ने कोरोना वैक्सीन के लिए न्यूनतम आयु 18 साल करने का किया अनुरोध, दिया ये तर्क


पिछले एक साल से महामारी के दौरान सर गंगाराम अस्पताल ने कोविड-19 के उपचार में अग्रणी भूमिका निभाई है. बताते चलें कि गुरुवार को जारी रिपोर्ट के अनुसार, दिल्ली में कोविड-19 के इस वर्ष अब तक के सर्वाधिक 7,437 नए मामले आए. पिछले 24 घंटों में 24 और मरीजों की मौत हुई है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


VIDEO: नहीं टला है कोरोना का खतरा, लापरवाही से बढ़ेगी मुश्किल



(हेडलाइन के अलावा, इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है, यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)