दिल्ली : फतेहपुर बेरी में एक को गोली मारी, घायल का चल रहा इलाज

सुरेंद्र को शाम के समय गोली मारी गई थी. सुरेंद्र को अस्पताल पहुंचाया गया. अभी वह अस्पताल में ही है. आवश्यक कानूनी कार्रवाई की जा रही है. आगे की जांच प्रक्रिया में है. अभी तक इस मामले में किसी की गिरफ्तारी नहीं हुई है.

दिल्ली : फतेहपुर बेरी में एक को गोली मारी, घायल का चल रहा इलाज

सूत्रों का कहना है कि किराना व्यापारी को मारने के लिए करीब पांच राउंड फायरिंग की गई थी.

नई दिल्ली:

फतेहपुर बेरी में बुधवार शाम एक किराना दुकान के व्यापारी को बदमाशों ने गोली मार दी. इससे वह घायल हो गया. घायल को अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उसका इलाज चल रहा है. पुलिस अभी मामले की जांच कर रही है. इस मामले में अब तक कोई गिरफ्तारी नहीं हुई.

पुलिस ने बताया कि शाम 7.58 बजे एक पीसीआर कॉल में कहा गया कि आयानगर के बलका चौक स्थित बाबा मोहल्ला के हाउस नंबर 30 में 5 राउंड फायर हुए हैं. एक व्यक्ति घायल है. पुलिस मौके पर पहुंची तो सुरेंद्र पुत्र रामपाल घायल अवस्था में मिले. उनके घर के बगल में ही उनकी छोटी सी किराना दुकान है.

सुरेंद्र को शाम के समय गोली मारी गई थी. सुरेंद्र को अस्पताल पहुंचाया गया. अभी वह अस्पताल में ही है. आवश्यक कानूनी कार्रवाई की जा रही है. आगे की जांच प्रक्रिया में है. अभी तक इस मामले में किसी की गिरफ्तारी नहीं हुई है. सूत्रों का कहना है कि किराना व्यापारी को मारने के लिए करीब पांच राउंड फायरिंग की गई थी.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

यह भी पढ़ें-
बॉलीवुड अभिनेता और निर्देशक सतीश कौशिक का निधन
दिल्ली : वसंत विहार के मलाई मंदिर के पास तेज रफ्तार 'थार' ने 7 लोगों को कुचला, 2 की मौत
AIADMK-BJP गठबंधन अपने आखिरी पड़ाव पर? ईपीएस पर "धर्म" के उल्लंघन का आरोप