विज्ञापन

दिल्‍ली-NCR बारिश‍ से कई इलाकों में जलभराव, इन रूट्स से जाने से बचें; देंखे ट्रैफिक एडवाइजरी

दिल्‍ली-एनसीआर में शुक्रवार को कई इलाकों में बारिश हुई. जरा सी बारिश के बाद कई इलाकों में जलभराव हुआ है, जिसके बाद दिल्‍ली ट्रैफिक पुलिस ने एडवाइजरी जारी की है.

दिल्‍ली-NCR बारिश‍ से कई इलाकों में जलभराव, इन रूट्स से जाने से बचें; देंखे ट्रैफिक एडवाइजरी
नई दिल्‍ली:

दिल्‍ली-एनसीआर (Delhi-NCR) में जरा सी बारिश के बाद ही जगह-जगह जलभराव देखने को मिलता है, जिससे वाहनों की रफ्तार पर ब्रेक लग जाता है. शुक्रवार को एक बार फिर ऐसा ही नजारा देखने को मिला, जब दिल्‍ली के अलग-अलग इलाकों में बारिश के बाद सड़कों पर जगह-जगह पानी भरा नजर आया. जलभराव के कारण कई जगह पर यातायात जाम हो गया. इसे लेकर दिल्‍ली ट्रैफिक पुलिस (Delhi Traffic Police) ने एडवाइजरी जारी की है और जलभराव वाले रास्‍तों की जगह वैकल्पिक मार्ग अपनाने की अपील की है. दिल्‍ली ट्रैफिक पुलिस ने मुंडका और आनंद पर्वत इलाकों में जलभराव के बाद ट्रैफिक एडवाइजरी जारी की है. 

दिल्‍ली ट्रैफिक पुलिस ने एक्‍स पर दो पोस्‍ट की है. इनमें से एक में ट्रैफिक पुलिस ने आनंद पर्वत इलाके का एक वीडियो भी पोस्‍ट किया है, जिसमें सड़क पानी से लबालब भरी नजर आ रही है. इसके साथ ही दिल्‍ली पुलिस ने लिखा, "ट्रैफिक एडवाइजरी, आनंद पर्वत में जलभराव के कारण ट्रैफिक डायवर्जन किया गया है, कृपया एडवाइजरी का पालन करें." 

आनंद पर्वत इलाके में पानी भरने के कारण न्‍यू रोहतक रोड पर जखीरा से कमल टी-प्‍वाइंट तक यातायात प्रभावित हुआ है और दिल्‍ली ट्रैफिक पुलिस ने डायवर्जन अपनाने की अपील की है. 

इसके अलावा मुंडका में जलभराव के कारण रोहतक रोड पर टिकरी बॉर्डर से पीरागढ़ी तक दोनों ओर यातायात प्रभावित हुआ है. इसे लेकर दिल्‍ली ट्रैफिक पुलिस ने एक्‍स पर कहा, "मुंडका में जलभराव के कारण ट्रैफिक डायवर्जन किया गया है. कृपया एडवाइजरी का पालन करें." 

दिल्‍ली में बारिश का अनुमान 

मौसम विभाग ने अगले कुछ घंटों में और अधिक बारिश होने का अनुमान जताया है. मध्य, दक्षिण और उत्तरी दिल्ली के कुछ हिस्सों में शाम के समय बारिश हुई. मौसम विभाग के पूर्वानुमान में कहा गया है कि अगले कुछ घंटों के दौरान प्रीत विहार, आईटीओ, अक्षरधाम और शहर के अन्य अलग-अलग स्थानों पर मध्यम से भारी बारिश होने का अनुमान है.  

ये भी पढ़ें :

* ISI का मोहरा आतंकी गौरी कैसे चला रहा पाकिस्तान से भारत को चकमा देने का 'ISIS मॉड्यूल'?
* मनीष सिसोदिया तिहाड़ से हुए रिहा, केजरीवाल के घर पहुंचे
* दिल्ली पुलिस का 'किलर मांझे' के खिलाफ बड़ा ऑपरेशन, 12143 रोल बरामद, 4 आरोपी गिरफ्तार

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
देखिए तस्वीरें, जब तिहाड़ जेल से छूट सीधे अरविंद केजरीवाल के घर पहुंचे मनीष सिसोदिया
दिल्‍ली-NCR बारिश‍ से कई इलाकों में जलभराव, इन रूट्स से जाने से बचें; देंखे ट्रैफिक एडवाइजरी
तिहाड़ से बाहर आए मनीष सिसोदिया के सामने क्या हैं 5 बड़े चैलेंज?
Next Article
तिहाड़ से बाहर आए मनीष सिसोदिया के सामने क्या हैं 5 बड़े चैलेंज?
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com