दिल्ली: सास ने नहीं लौटाए रुपए तो साली के बेटे का किया किडनेप, CCTV से हुआ खुलासा, पत्नी ने पकड़वाया

पुलिस ने बताया कि उन्होंने ट्यूशन सेंटर के आस-पास लगे सीसीटीवी फुटेज खंगाले और देखा कि एक व्यक्ति उस बच्चे को लेकर जा रहा है. उस व्यक्ति ने मफलर से अपना चेहरा ढक रखा था. अधिकारी ने बताया कि उस व्यक्ति की पहचान उसकी पत्नी ने की. 

दिल्ली: सास ने नहीं लौटाए रुपए तो साली के बेटे का किया किडनेप, CCTV से हुआ खुलासा, पत्नी ने पकड़वाया

उत्तरी दिल्ली के बुराड़ी इलाके से अपने रिश्तेदार के सात वर्षीय बच्चे का अपहरण करने के मामले में दिल्ली पुलिस ने एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया और बच्चे को अंबाला रेलवे स्टेशन से बरामद किया. अधिकारियों ने बृहस्पतिवार को यह जानकारी दी है. अधिकारी के मुताबिक, राजमिस्त्री का काम करने वाले 45 वर्षीय एक व्यक्ति ने दो साल पहले अपनी सास को दो लाख रुपये उधार दिए थे. कई बार मांगने के बाद भी उसकी सास ने रुपए नहीं लौटाए इसके बाद उसने साली के बेटे को अगवा करने की साजिश रची ताकि वह सास पर दवाब बनाकर पैसे मांग सके.

एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया कि बुधवार को जब लड़का देर शाम तक अपने ट्यूशन से नहीं लौटा, तो उसके माता-पिता ने ट्यूशन सेंटर में पूछताछ की. अभिभावक को बताया गया कि उसका लड़का अपने दोस्तों के साथ घर के लिए निकल गया था. अधिकारी ने बताया कि इसके बाद लड़के का अभिभावक रात करीब नौ बजे पुलिस के पास पहुंचे और अपहरण का मामला दर्ज करवाया.

पुलिस ने बताया कि उन्होंने ट्यूशन सेंटर के आस-पास लगे सीसीटीवी फुटेज खंगाले और देखा कि एक व्यक्ति उस बच्चे को लेकर जा रहा है. उस व्यक्ति ने मफलर से अपना चेहरा ढक रखा था. अधिकारी ने बताया कि उस व्यक्ति की पहचान उसकी पत्नी ने की. जिसके बाद पुलिस ने अंबाला में उसका पता लगाया और लड़के के पिता के साथ चार सदस्यीय टीम को वहां भेजा. जब पुलिस की टीम अंबाला रेलवे स्टेशन पहुंची तो लड़के ने अपने पिता को देखकर शोर मचाया.

इसके बाद पुलिस ने आरोपी को पकड़ लिया. पूछताछ के दौरान, आरोपी ने पुलिस को बताया कि उसने अपनी साली के लड़के को ट्यूशन सेंटर से यह कहकर उठाया था कि उसकी मौसी का एक्सीडेंट हो गया है और उसे अपनी मौसी को देखने के लिए अस्पताल जाना चाहिए.

ये भी पढ़ें:-

भारतीय कुश्ती संघ के चुनाव पर लगी रोक, पहलवानों के धरने के बीच आया फैसला

महिला पहलवानों ने पुलिस के रवैये पर उठाए सवाल, याचिका पर SC में शुक्रवार को सुनवाई

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

महिला पहलवानों के यौन उत्पीड़न मामले में SC पहुंची दिल्ली पुलिस, कहा- FIR से पहले प्रारंभिक जांच की जरूरत



(हेडलाइन के अलावा, इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है, यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)