गाजियाबाद में दिल्ली जैसा मामला : कार सवार ने टक्कर मारने के बाद युवक को घसीटा

वीडियो में दिख रहा है कि थाना कवि नगर के गोविंदपुरम में एक युवक पैदल जा रहा है. उसी समय पीछे से एक कार आती है और इसको टक्कर मारती है. टक्कर से युवक नीचे गिर जाता है, लेकिन कार सवार उसके बाद भी कार चलाता रहता है.

गाजियाबाद में दिल्ली जैसा मामला :  कार सवार ने टक्कर मारने के बाद युवक को घसीटा

गाजियाबाद में एक कार सवार ने टक्कर लगने के बाद युवक को कार से घसीटा है.

नई दिल्ली:

उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद में दिल्ली जैसा एक मामला सामने आया है. एक कार सवार ने टक्कर लगने के बाद युवक को कार से घसीटा है. आप को बता दें कि 13 सेकंड का यह सीसीटीवी वीडियो वायरल हो रहा है. सीसीटीवी वीडियो में यह घटना10 तारीख की दिख रही है. टक्कर मारने के बाद जब युवक नीचे गिर गया, फिर भी कार सवार नहीं रुका. पूरा मामला गाजियाबाद के थाना कविनगर इलाके का है.

वीडियो में दिख रहा है कि थाना कवि नगर के गोविंदपुरम में एक युवक पैदल जा रहा है. उसी समय पीछे से एक कार आती है और इसको टक्कर मारती है. टक्कर से युवक नीचे गिर जाता है, लेकिन कार सवार उसके बाद भी कार चलाता रहता है. ऐसा संभव नहीं है कि टक्कर के बाद कार सवार को इसकी जानकारी न हुई हो, लेकिन हैरानी कि बात यह है कि सीसीटीवी आने के बावजूद आज 5 दिन बीत चुके हैं और पुलिस अब तक कार चालक का कुछ पता नहीं लगा पाई है.

गाजियाबाद पुलिस कमिश्नरेट कवि नगर एसीपी अभिषेक श्रीवास्तव ने बताया कि मामले की जांच चल रही है. हादसे में घायल हुए युवक की हालत ठीक है. घायल 16 वर्ष का है और उसका नाम शाकिब है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

यह भी पढ़ें-
दिल्ली एम्स के डॉक्टरों ने गर्भ के अंदर बच्चे की जोखिम भरी हार्ट सर्जरी की
मुंबई : प्लास्टिक बैग में मिली महिला की सड़ी लाश, बेटी पर हत्या कर महीनों शव रखने का आरोप