मुंबई : प्लास्टिक बैग में महिला की क्षत-विक्षत लाश के मामले में पुलिस ने बेटी को गिरफ्तार किया

पुलिस ने गिरफ्तारी से पहले रिंपल के साथ कई घंटों तक पूछताछ की थी. बाद में उसे कथित तौर पर मां की हत्‍या के आरोप में गिरफ्तार कर लिया गया. 

मुंबई : प्लास्टिक बैग में महिला की क्षत-विक्षत लाश के मामले में पुलिस ने बेटी को गिरफ्तार किया

लालबाग इलाके में एक प्लास्टिक की थैली में 53 वर्षीय एक महिला का सड़ा-गला शव मिला है.

मुंबई (महाराष्ट्र) ::

मुंबई के लालबाग इलाके में एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है. पुलिस को इब्राहिम कासिम बिल्डिंग के पहली मंजिल के एक फ्लैट से पुलिस को एक 53 साल की महिला की लाश बरामद हुई थी. मृतक महिला की शिनाख्त वीना जैन के रूप में हुई है. वीना के हाथ और पैर जैसे शरीर के कुछ हिस्सों को काट दिया गया था. पुलिस ने इस मामले में महिला की 23 साल की बेटी रिंपल जैन को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने गिरफ्तारी से पहले रिंपल के साथ कई घंटों तक पूछताछ की थी. बाद में उसे कथित तौर पर मां की हत्‍या के आरोप में गिरफ्तार कर लिया गया. 

डीसीपी के मुताबिक, मंगलवार रात करीब साढ़े 9 बजे के दौरान मृतक महिला के भाई और भतीजे ने मुंबई के कालाचौकी पुलिस स्टेशन में महिला की गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज करवाई थी. शिकायत मिलने के बाद जब पुलिस अधिकारी बिल्डिंग में पहुंचे, उस वक्त घर में तलाशी के दौरान महिला की लाश प्लास्टिक की एक बैग में डीकंपोज अवस्था में मिली. पुलिस ने लाश को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. 

 डीसीपी प्रवीन मुंधे ने तब बताया था, "53 वर्षीय महिला का सड़ा हुआ शव लालबाग इलाके में एक प्लास्टिक की थैली में मिला था. मृतक महिला की 21 वर्षीय बेटी को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया गया है." पुलिस महिला के मौत के कारणों का पता लगाने में जुट गई है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

यह भी पढ़ें-
दिल्ली एम्स के डॉक्टरों ने गर्भ के अंदर बच्चे की जोखिम भरी हार्ट सर्जरी की
"पारंपरिक वोट बैंक पर ध्यान" : समलैंगिक विवाह पर केंद्र सरकार के हलफनामे पर LGBTQ एक्टिविस्ट