विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Oct 27, 2021

Bitcoin में गिरावट, Ether और PolkaDot ने दिखाई तेजी, चेक करें Cryptocurrency Prices

Cryptocurrency Prices Today in India: बिटकॉइन में सुबह 10.01 पर 1.42 फीसदी की गिरावट देखी जा रही थी, ये कॉइन 47.94 लाख रुपये के स्तर पर कारोबार कर रही थी. पिछले हफ्ते बिटकॉइन ने भारत में 50 लाख का स्तर छुआ था, इसके बाद से ही इसमें 2 लाख तक की गिरावट आ चुकी है. पिछले 24 घंटों में इसमें 68,000 से ज्यादा की गिरावट आई है.

Read Time: 3 mins
Bitcoin में गिरावट, Ether और PolkaDot ने दिखाई तेजी, चेक करें Cryptocurrency Prices
Cryptocurrency Price : Bitcoin में आज दिख रही है गिरावट.
नई दिल्ली:

Bitcoin के निवेशकों के लिए बुधवार यानी 27 अक्टूबर, 2021 गिरावट भरा दिन लग रहा है क्योंकि ये क्रिप्टोकरेंसी आज सुबह से गिरावट देख रही है. बिटकॉइन में सुबह 10.01 पर 1.42 फीसदी की गिरावट देखी जा रही थी, ये कॉइन 47.94 लाख रुपये के स्तर पर कारोबार कर रही थी. पिछले हफ्ते बिटकॉइन ने भारत में 50 लाख का स्तर छुआ था, इसके बाद से ही इसमें 2 लाख तक की गिरावट आ चुकी है. पिछले 24 घंटों में इसमें 68,000 से ज्यादा की गिरावट आई है. वहीं, Ethereum ब्लॉकचेन का Ether कॉइन आज अच्छी उछाल देख रहा है. इसमें सुबह 10 बजे के आसापास 1.90 फीसदी की उछाल दिख रही थी और ये क्रिप्टोकरेंसी 3.34 लाख के ऊपर चल रही थी. आज Uniswap में भी तेज उछाल दिखी है. ये ऑल्टकॉइन सुबह 10 बजे के आसपास 2.40 फीसदी की उछाल लेकर 2,129 रुपये पर था. 

PolkaDot ने भी पिछले कई सत्रों में एक लगातार वृद्धि दिखाई है. बुधवार की सुबह इसमें 3.72 फीसदी की तेजी दिख रही थी और ये 3,546 रुपये के स्तर पर था. 10.45 तक इसकी कीमत 3,576 रुपये हो गई थी. 

Cryptocurrency Live Price :

आप कई अन्य क्रिप्टोकरेंसी की Live Tracking और ट्रेडिंग हिस्ट्री देख सकते हैं, इसके लिए यहां क्लिक करें, आपको एक साथ कई क्रिप्टो कॉइन्स का Live Data मिल जाएगा. क्रिप्टो कॉइन्स का यह पूरा डेटा विश्वसनीय क्रिप्टो एक्सचेंज CoinSwitch से लिया जा रहा है. आप यहां अलग-अलग क्रिप्टोकरेंसी का डेटा ट्रैक कर सकते हैं और हर कॉइन पर क्लिक करके इसकी डेटा हिस्ट्री निकाल सकते हैं.

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
क्रिप्टो करेंसी कारोबार के लिये टीडीएस दर में कटौती पर विचार करे सरकार: रिपोर्ट
Bitcoin में गिरावट, Ether और PolkaDot ने दिखाई तेजी, चेक करें Cryptocurrency Prices
Dogecoin यूजर्स अब Binance पर कमा सकते हैं 10% तक एनुअल पर्सेंटे यील्ड (APY)
Next Article
Dogecoin यूजर्स अब Binance पर कमा सकते हैं 10% तक एनुअल पर्सेंटे यील्ड (APY)
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com