विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Nov 16, 2021

Bitcoin, Ethereum लाल निशान में! 6% से ज्यादा की आई गिरावट, LTC और Link कॉइन्स 10% गिरे

Cryptocurrency Prices Today : सुबह 11.20 के आसपास Bitcoin और Ethereum में 6 फीसदी से ज्यादा की गिरावट नजर आई थी. इस दौरान बिटकॉइन 6.17 फीसदी की गिरावट देख रहा था. वहीं, Ethereum इससे भी ज्यादा गिरावट के साथ 6.61 फीसदी गिर गया था.

Read Time: 3 mins
Bitcoin, Ethereum लाल निशान में! 6% से ज्यादा की आई गिरावट, LTC और Link कॉइन्स 10% गिरे
Bitcoin और Ethereum की कीमतों में आई जबरदस्त गिरावट.

Cryptocurrency Price Chart : क्रिप्टोकरेंसी बाजार में मंगलवार यानी 16 नवंबर को बड़े-बड़े क्रिप्टो कॉइन्स लाल निशान में दिखाई दे रहे हैं. सबसे पहले तो पहली सबसे बड़ी दोनों क्रिप्टोकरेंसी- Bitcoin और Ethereum ही बड़ी गिरावट में चल रहे हैं. सुबह 11.20 के आसपास दोनों ही कॉइन्स में 6 फीसदी से ज्यादा की गिरावट नजर आई थी. इस दौरान बिटकॉइन 6.17 फीसदी की गिरावट देख रहा था और इसकी कीमतें 49,72,286 रुपये के आसपास दर्ज की जा रही थीं. वहीं, Ethereum इससे भी ज्यादा गिरावट के साथ 6.61 फीसदी गिर गया था और इस दौरान इसकी कीमत 3,53,864 रुपये पर दर्ज हुई.

चेनलिंक (LINK) और लाइटकॉइन (LTC) ने भी आज तेज गिरावट दर्ज की. LINK में आज 10.14% की गिरावट आई और इस कॉइन की कीमत 2,475.97 रुपये थी. वहीं, LTC 10.1% की गिरावट लेकर अपनी कीमत 20,098 पर दर्ज करा रहा था.

अगर बाकी पॉपुलर कॉइन्स को देखें तो Tether को छोड़कर बाकी सबमें ही गिरावट दर्ज की जा रही थी. Tether 1.5% की बढ़त पर था और इसकी कीमत भारत में 81.68 रुपये थी. Cardano में 4.34 फीसदी और Ripple में 5.79 की गिरावट दर्ज हुई.

Cryptocurrency Price Chart यहां देखें- 

आप कई अन्य क्रिप्टोकरेंसी की Live Tracking और ट्रेडिंग हिस्ट्री देख सकते हैं, इसके लिए यहां क्लिक करें, आपको एक साथ कई क्रिप्टो कॉइन्स का Live Data मिल जाएगा. क्रिप्टो कॉइन्स का यह पूरा डेटा विश्वसनीय क्रिप्टो एक्सचेंज CoinSwitch से लिया जा रहा है. आप यहां अलग-अलग क्रिप्टोकरेंसी का डेटा ट्रैक कर सकते हैं और हर कॉइन पर क्लिक करके इसकी डेटा हिस्ट्री निकाल सकते हैं.

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
क्रिप्टो करेंसी कारोबार के लिये टीडीएस दर में कटौती पर विचार करे सरकार: रिपोर्ट
Bitcoin, Ethereum लाल निशान में! 6% से ज्यादा की आई गिरावट, LTC और Link कॉइन्स 10% गिरे
Dogecoin यूजर्स अब Binance पर कमा सकते हैं 10% तक एनुअल पर्सेंटे यील्ड (APY)
Next Article
Dogecoin यूजर्स अब Binance पर कमा सकते हैं 10% तक एनुअल पर्सेंटे यील्ड (APY)
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com