उत्तर प्रदेश : बलिया में युवक ने सात साल की बच्ची से किया दुष्कर्म, पुलिस ने दबोचा

थाना प्रभारी ने बताया कि बच्ची के पिता ने लोकलाज के भय से घटना की सूचना विलंब से दिया. उनके मुताबिक बच्ची को मेडिकल जांच के लिए सरकारी अस्पताल में भेज दिया है. 

उत्तर प्रदेश : बलिया में युवक ने सात साल की बच्ची से किया दुष्कर्म, पुलिस ने दबोचा

बच्ची को मेडिकल जांच के लिए सरकारी अस्पताल में भेज दिया है.

बलिया:

बलिया जिले में नगरा थाना क्षेत्र के एक गांव में सात साल की एक बच्ची के साथ कथित तौर पर एक युवक द्वारा बलात्कार किए जाने का मामला प्रकाश में आया है. पुलिस ने शनिवार को यह जानकारी दी. पुलिस ने बच्ची के गांव के ही आरोपी 25 वर्षीय एक युवक को गिरफ्तार किया. पुलिस के अनुसार उसे विधिक प्रक्रिया पूरी करने के बाद जेल भेज दिया गया है.

नगरा थाना के प्रभारी देवेन्द्र नाथ दूबे ने शनिवार को बताया कि इस थाना क्षेत्र में सात वर्षीया एक बच्ची के साथ उसके गांव के ही रोहित चौहान (25) ने गत पांच सितंबर की शाम को बलात्कार किया. पुलिस के अनुसार बालिका अपने मकान के दरवाजे पर खेल रही थी. परिजनों की शिकायत के हवाले से दूबे ने बताया कि रोहित ने बच्ची को बहला-फुसलाकर अपनी बाइल पर बैठा लिया तथा अपने मकान में ले जाकर उसके साथ बलात्कार किया.

थाना प्रभारी ने बताया कि बच्ची के पिता की तहरीर पर शुक्रवार की शाम रोहित चौहान के विरुद्ध भारतीय दण्ड संहिता और लैंगिक अपराधों से बालकों का संरक्षण अधिनियम 2012 ( पाक्सो एक्ट) की सुसंगत धारा में नामजद मुकदमा दर्ज किया गया है. उन्होंने बताया कि बच्ची के पिता ने लोकलाज के भय से घटना की सूचना विलंब से दिया. उनके मुताबिक बच्ची को मेडिकल जांच के लिए सरकारी अस्पताल में भेज दिया है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

यह भी पढ़ें -
-- झारखंड CM के भाई बसंत सोरेन की अयोग्यता पर भी चुनाव आयोग ने गवर्नर को भेजी सिफारिश
-- 'जहां-जहां बनेगी AAP की सरकार, वहां-वहां कच्चे कर्मचारियों को करेंगे पक्का' : अरविंद केजरीवाल



(हेडलाइन के अलावा, इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है, यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)