झारखंड में अज्ञात व्यक्तियों के साथ मुठभेड़ में दो पुलिसकर्मियों की मौत

झारखंड (Jharkhand) के देवघर जिले में अज्ञात लोगों के साथ हुई पुलिस की हुई मुठभेड़ (Encounter) में दो पुलिसकर्मियों की मौत हो गई है.

झारखंड में अज्ञात व्यक्तियों के साथ मुठभेड़ में दो पुलिसकर्मियों की मौत

झारखंड में अज्ञात व्यक्तियों के साथ मुठभेड़ में दो पुलिसकर्मियों की मौत हो गई. (फाइल फोटो)

देवघर:

झारखंड (Jharkhand) के देवघर जिले में अज्ञात व्यक्तियों के साथ हुई मुठभेड़ (Encounter) में दो पुलिसकर्मियों की मृत्यु हो गई. पुलिस ने रविवार को यह जानकारी दी है. पुलिस अधीक्षक सुभाष चंद्र ने बताया कि घटना रांची से लगभग 250 किलोमीटर दूर देवघर शहर के श्यामगंज रोड पर बीती रात करीब 12.30 बजे हुई. जब अज्ञात व्यक्तियों ने एक स्थानीय मछली व्यापारी के घर पर हमला कर दिया. उन्होंने कहा कि उक्त व्यापारी ने कुछ दिन पहले उस पर हुए एक अन्य हमले के बाद प्रशासन से सुरक्षा मांगी थी.

मृतक पुलिसकर्मियों की पहचान साहेबगंज जिले के निवासी कांस्टेबल रवि कुमार मिश्रा और संतोष यादव के रूप में हुई है. दोनों पुलिसकर्मियों को व्यापारी की सुरक्षा के लिए तैनात किया गया था. उन्होंने बताया कि अज्ञात व्यक्तियों ने पुलिसकर्मियों पर गोलियां चलाईं और उन्होंने जवाबी कार्रवाई की लेकिन मारे गए, जबकि मछली व्यापारी के घर में मौजूद तीन अन्य लोग इस घटना में घायल हो गए. उन्होंने कहा कि घायलों की हालत स्थिर बताई गई है. अधिकारी ने कहा कि घटना के सिलसिले में तीन व्यक्तियों को हिरासत में लिया गया है और आगे की जांच की जा रही है.

यह भी पढ़ें : 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO : MP में एंबुलेंस नहीं मिली तो बीमार पिता को हाथठेले पर अस्पताल लेकर गया 6 साल का बेटा
VIDEO: कुदरत का करिश्मा, तुर्की में भूकंप के 128 घंटे बाद नवजात को मलबे से सकुशल निकाला गया
बेगूसराय में युवक की हत्या के बाद बवाल, थाना और स्वास्थ्य केंद्र में भीड़ ने की तोड़फोड़