श्रद्धा वालकर मर्डर : कोर्ट में बोला आफताब- वकील से बातचीत के बाद करूंगा जमानत याचिका पर विचार

श्रद्धा के पिता का DNA सैंपल का बरामद हड्डियों से मिलान हो गया है. दिल्ली पुलिस ने महरौली और गुरुग्राम के जंगलों से ये हड्डियां बरामद की थीं.  इकट्ठा  किए गए सैंपलों को CFSL भेजा गया था.

श्रद्धा वालकर मर्डर : कोर्ट में बोला आफताब- वकील से बातचीत के बाद करूंगा जमानत याचिका पर विचार

अब कोर्ट 22 दिसबंर को मामले की सुनवाई करेगा.

नई दिल्ली:

अपनी लिव-इन पार्टनर श्रद्धा वालकर की गला घोंटकर हत्या करने और उसके शव के टुकड़े करने के आरोपी आफताब अमीन पूनावाला की जमानत याचिका पर साकेत कोर्ट में सनवाई हुई. आफताब की वीडियो कांफ्रेंसिंग द्वारा पेश किया गई है. कोर्ट ने उससे पूछा है कि आप क्या बेल फाइल कर रहे हैं. जिसपर आफताब ने कहा पहले मैं वकील से बात करूंगा फिर जमानत याचिका दाखिल करने पर विचार करूंगा. आफताब की जमानत याचिका कोर्ट ने अपने पास पेंडिंग रखी है. कोर्ट में आफताब के वकील ने कहा कि वह आफताब से बातचीत करके आगे की जानकारी देंगे.

अब कोर्ट 22 दिसबंर को मामले की सुनवाई करेगा. आफताब के वकील एम एस खान ने कहा की वह सोमवार 19 दिसंबर को तिहाड़ आफताब मिलने जाएंगे. अगली सुनवाई 22 दिसंबर को है. आफताब के वकील ने कहा कि ये मैसेज आया आफताब की तरफ से की मेरी कंसेंट के बिना ये बेल एप्लीकेशन लगाई गई है. फिर जज साहिबा ने कहा वेरिफाई कर लेते है. वीडियो कांफ्रेंसिंग में आफताब ने कहा की बेल पर बहस से पहले वकील साहब एक बार मुझसे मिल ले. मेरी बात सुन ले, क्या बहस करनी है वो करें, 22 को बहस होगी.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि इस मामले में गुरुवार को ही अहम खुलासा हुआ था. श्रद्धा के पिता का DNA सैंपल का बरामद हड्डियों से मिलान हो गया है. इससे साफ हो गया है कि हड्डियां श्रद्धा की थीं. दिल्ली पुलिस ने महरौली और गुरुग्राम के जंगलों से ये हड्डियां बरामद की थीं.  इकट्ठा  किए गए सैंपलों को CFSL भेजा गया था. ये तमाम हड्डियां आरोपी अफताब की निशानदेही पर  बरामद हुई थीं. दिल्ली पुलिस को आफताब की पॉलीग्राफ टेस्ट की रिपोर्ट भी मिली गई है.