अकाली दल नेता का मर्डर केस : म्यूजिक इंडस्ट्री में वर्चस्व की जंग के चलते की गई हत्या

विक्की की हत्या म्यूजिक इंडस्ट्री में वर्चस्व की जंग के चलते की गई थी. इस हत्याकांड में एक नामी सिंगर का नाम सामने आ रहा है. यह सिंगर हाल के पंजाब विधानसभा चुनाव में एक बड़ी राजनीतिक पार्टी की टिकट पर चुनाव भी लड़ चुका है.

अकाली दल नेता का मर्डर केस : म्यूजिक इंडस्ट्री में वर्चस्व की जंग के चलते की गई हत्या

विक्की की हत्या म्यूजिक इंडस्ट्री में वर्चस्व की जंग के चलते की गई थी. (फाइल फोटो)

मोहाली:

मोहाली के हाईप्रोफाइल अकाली दल के नेता विक्की मिददुखेड़ा हत्याकांड में खुलासा हुआ है. विक्की की हत्या म्यूजिक इंडस्ट्री में वर्चस्व की जंग के चलते की गई थी. इस हत्याकांड में एक नामी सिंगर का नाम सामने आ रहा है. यह सिंगर हाल के पंजाब विधानसभा चुनाव में एक बड़ी राजनीतिक पार्टी की टिकट पर चुनाव भी लड़ चुका है. सूत्रों के मुताबिक हत्या की साजिश इस सिंगर के मैनेजर के स्टूडियो मे रची गई थी. सिंगर के मैनेजर पर भी बडी कार्रवाई जल्द हो सकती है. 

साथ ही सूत्रों ने बताया कि विक्की का पंजाब म्यूजिक इंडस्ट्री में काफी दबदबा था और काफी बड़े-बड़े सिंगर उनके संपर्क में थे. यह बात पंजाब के दूसरे सिंगर खेमे को पंसद नहीं. विक्की की लॉरेश विश्नोई गैंग से नजदीकी भी विक्की हत्याकांड की एक वजह थी. हाल में ही दिल्ली पुलिस स्पेशल सेल की कांउटर इंटेलिजेंस यूनिट ने जिन 12 इनामी मोस्ट वांटेड को गिरफ्तार किया था, उसमें तीन शॉर्प शूटर्स  सज्जन उर्फ भोलू,अनिल उर्फ लठ, अजय उर्फ सन्नी हत्याकांड में शामिल थे.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

वहीं, इस मामले में दो और नामी गैंगस्टर कौशल गैंग और लकी पटियाल गैंग के नाम भी सामने आए थे. लकी फिलहाल देश के बाहर है. स्पेशल सेल के CIU के अधिकारियों के मुताबिक जल्द इस मामले में कुछ बड़ा खुलासा किया जाएगा.